उड़ीसा में भी शुरू हुई राजनैतिक भगदड़.. पूर्व मंत्री ने ओढ़ा भगवा तथा बोला- “Modi Once More”

लोकसभा चुनावों की घोषणा होते ही राजनैतिक दलों में भगदड़ मच गई है. तमाम राजनेता पाला बदलते हुए इधर से उधर हो रहे हैं. इस बीच उड़ीसा के पूर्व मंत्री ने बीजेडी का साथ छोड़ते हुए भगवा ओड़ लिया है तथा नरेंद्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमन्त्री बनाने की शपथ ली है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में विपक्षी पार्टियों के कई कद्दावर नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं. एकतरफ विपक्ष महागठबंधन बनाने की कोशिश में है लेकिन दूसरी तरफ खुद उनके ही नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

खबर के मुताबिक़, बीजू जनता दल के वरिष्ठ एवं कद्दावर नेता माने जाने वाले पूर्व मंत्री दामोदर राउत गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा मुख्यालय, नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान एवं पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पंडा, राज्य प्रभारी अरुण सिंह, विधायक दल के नेता कनकव‌र्द्धन सिंहदेव की उपस्थिति में राउत ने भगवा धारण कर लिया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री प्रधान ने कहा कि दाम बाबू का हम सब भाजपा में स्वागत करते हैं. वह बीजू बाबू के आदर्श पर चलने वाले नेता हैं. वह हर समय आदिवासी एवं पिछड़े वर्ग के लोगों के हित के बारे में सोचते रहते हैं.

बीजेपी में शामिल होने के बाद दामोदर राउत ने धर्मेद्र प्रधान को ओडिशा का गौरव बताते हुए बीजद को जमकर कोसा तथा कहा कि नवीन बाबू की सोच बीजू बाबू से ठीक उल्टी है. नवीन बाबू भ्रष्टाचार को प्रसय देते हैं. मैने चारा घोटाले को लेकर नवीन बाबू के पास शिकायत की थी लेकिन कार्रवाई करने के बदले मुझे ही पार्टी से निकाल दिया. राउत ने कहा कि पिछले 6 महीने से मैं पूरे राज्य में घूम रहा हूं और लोगों को नवीन बाबू के शासनकाल की खामियां बता रहा हूं. यदि लोग फिर नवीन को अपना समर्थन देंगे तो राज्य डूब जाएगा. उन्होंने कहा आगामी चुनावों में केंद्र में मोदी जी तथा राज्य में भी बीजेपी की सरकार बनेगी. इसके बाद दामोदर राउत ने पार्टी नेताओं के साथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की.

Share This Post