Breaking News:

श्रीराम द्रोही नरेश अग्रवाल के खिलाफ भाजपा में रार . अब विरोध में उतरे फायरब्रांड सुब्रह्मण्यम स्वामी

नरेश अग्रवाल की भाजपा में इंट्री जहाँ हिन्दू संगठनो को रास नहीं आ रही वहीँ इसको भाजपा के अन्दर भी स्वीकार करने में काफी मुश्किल हो रही है. पहले सुषमा स्वराज ने उन्हें नसीहत दी उसके बाद स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली जैसी कद्दावर महिला नेत्रियो ने उनसे नाखुशी जाहिर की और अब उतरे हैं भारतीय जनता पार्टी के सबसे कद्दावर नेताओं में से एक फायरब्रांड माने जाने वाले श्री सुब्रह्मण्यम स्वामी जी . 

ज्ञात हो की जया बच्चन को ले कर बेहूदा टिपण्णी करने वाले नरेश अग्रवाल की माफ़ी के बाद भी उनके खिलाफ उनकी ही पार्टी का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है .. तमाम नेताओं से फजीहत झेलने के बाद अब उनके खिलाफ खड़े हुए हैं सुब्रह्मण्यम स्वामी जी जिन्होंने सबसे बेबाकी से कहा है कि नरेश अग्रवाल सिर्फ माफ़ी से नहीं बच सकते हैं, इसके लिए उन्हें अपने पापों का प्रयाश्चित करना होगा वो भी लम्बे समय तक .

स्वामी ने साफ़ साफ़ इशारा किया की उन सबको नरेश अग्रवाल के पार्टी में शामिल होने की ज़रा सा भी ख़ुशी नहीं है और ये उनकी गैर जानकारी में हुआ जब वो पार्टी के काम से कहीं बाहर गये थे. स्वामी ने आगे कहा कि वो इस मामले पर पार्टी से बात करेंगे कि इनको शामिल करने के पीछे भारतीय जनता पार्टी की रणनीति क्या है …फिलहाल स्वामी के मुखर विरोध के बाद अभी और भी विरोध के स्वर उभरने की सम्भावना है जो कहीं न कहीं से पार्टी को नुक्सान पहुचा सकती है . 

Share This Post