एक ऐसी लडकी जो अमेरिका से सिर्फ इसलिए आई कि वो मोदी के लिए वोट मांग सके.. ऐसी दीवानगी जो बनी चर्चा का विषय

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 91 लोकसभा सीटों पर पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को हो चुका है तथा दूसरे चरण का मतदान कल 18 अप्रैल को होगा जब 95 लोकसभा सीटों पर मतदाता अपना फैसला सुनायेंगे. सत्ता हो या विपक्ष..दोनों ही तरफ से मतदाताओं से उनको वोट करने की अपील की जा रही है. विपक्ष जहाँ किसी भी हालात में पीएम मोदी को हराना चाहता है तो वहीं पीएम मोदी जनता से उनके 5 साल के कार्यकाल में हुए कार्यों के आधार पर एक और मौक़ा मांग रहे हैं. इस बार भी पीएम मोदी का फोकस युवा मतदाताओं पर हैं तथा युवाओं के बीच भी पीएम मोदी का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के चंदौली मे आग का भयानक तांडव.. महुजी गाँव मे कई बेघर. बेहद निराशाजनक रहा फायर ब्रिगेड का बचाव कार्य

ये पीएम मोदी की लोकप्रियता ही है कि सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि दुनिया के अलग-अलग देशों में रहने वाले भारतीयों के बीच भी पीएम मोदी को लेकर जबरदस्त क्रेज है. लोकसभा चुनाव 2019 का रंग यूपी या देश में ही नहीं अमेरिका में भी भारतियों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. शायद यही वजह है कि एनआरआई लोगों का एक ग्रुप यूपी और देश में घूम घूम कर मोदी के लिए वोट मांग रहा है. इन सभी लोगों का मानना है कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री जरूर बनना चाहिए.

बीजेपी में शामिल हुईं फायरब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर.. हिन्दुओं को आतंकी कहने वाले दिग्विजय सिंह के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

ऐसी ही एक एक लड़की है जो अमेरिका से इसलिए भारत आई है ताकि वह मोदी के लिए वोट मांग सके. अमेरिका में मोदी भक्तों के ग्रुप एनआरआई फॉर नमो की सदस्य मंजरी गंगवार ने मंगलवार को कानपुर शहर में आकर मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनसंपर्क किया. इस बीच वह भाजपा के उत्तर जिला कार्यालय नवीन मार्केट भी पहुंचीं. मंजरी ने बताया कि मोदी का पूरे विश्व में काफी सम्मान है. इसकी वजह से देश को भी दुनिया के दूसरे देशों की दौड़ में आगे ले जाने में मदद मिल रही है.

सुदर्शन न्यूज़ ने दिखाया था ममता के प्रचार में बांग्लादेशी चेहरा.. अब उसी को देश से बाहर जाने का आया निर्देश

बता दें कि मंजरी कानपुर के एल्डिको कालोनी की रहने वाली हैं. इनके माता पिता यहीं पर रहते हैं. मंजरी अमेरिका में जॉब करती हैं. इनके पति भी वहां नौकरी करते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी तरह करीब 150 एनआरआई अमेरिका से भारत आये हैं तथा पूरे यूपी और देश के दूसरे स्थानों पर सोशल मीडिया के जरिए और स्वयं जाकर लोगों से मिल रहे हैं. सभी से मोदी को दुबारा पीएम बनाने की अपील कर रहे हैँ. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के कारण दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का दोबारा पीएम बनना जरूरी है.

मंजरी ने बताया कि राजनीति से उनका या परिवार का कभी कोई संबंध नहीं रहा लेकिन नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं, तब से अमेरिका में भी भारत का सम्मान बढ़ता महसूस हुआ. पुलवामा हमले के बाद जो एयर स्ट्राइक की गई, उससे भारत दब्बू देश की छवि से बाहर निकला. मंजरी कहती हैं कि प्रधानमंत्री की सभी योजनाएं सराही जा रही हैं. इससे प्रभावित अप्रवासी भारतीयों ने ‘एनआरआर फॉर नमोज’ ग्रुप बनाया है. हाल ही में तेलंगाना में लगातार मतदाताओं को फोन कर भाजपा के लिए वोट मांगे. 150 एनआरआइ छुट्टी लेकर भारत में मोदी का प्रचार करने आए हैं.

आज़म खान के खिलाफ खड़ा हुआ बॉलीवुड.. इतना व्यापक विरोध कभी किसी का नहीं हुआ जिसमें संख्या है 5 लाख की

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW