राहुल गांधी का एक और बयान वायरल होने के बाद बन गया हंसी का पात्र . जिसने भी सुना वही हंसा


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वैसे तो तमाम बयान बन गए है समाज के बीच चर्चा , तो कभी हंसी आदि के कारण लेकिन इस बार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बोलते बोलते राहुल गांधी कुछ ऐसा बोल गए जो किसी को किसी भी रूप में हजम नही हो रही और सब इसको बना रहे हैं मज़ाक का विषय .. ये भाषण सत्ता में फिर से आने की कोशिश करते राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में दिया है जिसके बाद खुद भारतीय जनता पार्टी ने किया है उनसे मज़ाकिया अंदाज़ में एक सवाल जो बाद में हो गया है वायरल ..

BJP ने ​ट्वीट कर राहुल गांधी से पूछा- जरा आप ही बताइए BHEL कब से मोबाइल बनाने लगा ? रायपुर: – कांग्रेस के नव निर्मित भवन के लोकार्पण के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान ऐसी बात कह दी कि अब उनका जमकर मजाक बनने लगा है। और तो और अब छत्तीसगढ़ भाजपा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट पर ट्वीट कर उनसे पूछा है कि भेल कब से मोबाइल बनाने लगा। साथ ही य​ह भी लिखा है कि पहले आप ऐसे मनोरंजक सवाल पूछते हैं फिर कहते हैं कि लोग आपको ‘पप्पू” कहते हैं।

“CM ने मोबाइल BHEL से क्यों नहीं खरीदा?@RahulGandhi जी पहले आप ऐसे मनोरंजक सवाल पूछते हैं फिर कहते हैं कि लोग आपको ‘पप्पू” कहते हैं।आप ही जरा बताइए BHEL कब से मोबाइल बनाने लगा?

राहुुल जी जरा अपना बयान सुनिए भरोसा हो जाएगा कि लोग जो आपके बारे में जो कहते हैं वो गलत नहीं है। pic.twitter.com/fUTpzRv0xc

— BJP Chhattisgarh (@BJP4CGState) August 11, 2018

दरअसल राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान सरकार द्वारा प्रदेश की जनता को दिए जा रहे मोबाइल पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मोबाइल कंपनी से सरकार को मुनाफा हो रहा है, तभी तो इस कंपनी का मोबइल बांट रहे हैं। आप मुझे ये बताईए सरकार ने बीएचईएल से मोबाइल क्यों नहीं खरीदा? सोचने वाली बात यह है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को इतना भी नहीं पता कि भेल कंपनी किस चीज का उत्पादन करती है?


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share