ओवैसी ने भरी संसद में कहा- “भाजपा हिन्दुओं की एकता के चलती जीती है”

वीर सावरकर! हिन्दुओं के जननायक तथा अखंड हिन्दू राष्ट्र के लिए आजीवन करते रहने वाले अमर हुतात्मा जिन्होंने हिन्दुओं को उनकी ताकत का एहसास कराने के लिए, हिन्दुओं की सोयी हुई चेतना को जगाने के लिए एक बार कहा था कि अगर हिन्दू संगठित हो जाये, अगर हिन्दू एकता के सूत्र में बंध जाये तो देश का हर नेता जो हिन्दुओं के खिलाफ क्यों न रहा हो, वो भी कोट पर जनेऊ पहिनकर दिखाएगा कि वो हिन्दू है, माथे पर तिलक लगाकर सबको बतायेगा कि वो हिन्दू है तथा हिन्दुओं का सम्मान करता है.

7 साल की बच्ची से बलात्कार करके उसको बेरहमी से मार डाला इमरान ने.. राष्ट्र मांग रहा अबिलंब मृत्युदंड

वीर सावरकर जी की ये बात देश की आज की राजनीति में सच साबित हो रही है. 2014 के लोकसभा चुनावों के दौरान हिन्दुओं की जो एकता दिखाई दी उसके बाद हमेशा हिन्दुत्व के खिलाफ बोलने वाले, हिन्दुओं का दमन करने वाले नेताओं के सुर बदल गये तथा खुद को हिन्दू हितैषी बताने की होड़ सी लग गई. इन दलों तथा राजनेताओं को उम्मीद थी कि ऐसा करने से हिन्दू समाज शायद 2019 के लोकसभा चुनाव में उनको वोट करेगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ तथा भारतीय जनता पार्टी को 2014 के मुकाबले और ज्यादा बंपर बहुमत मिला.

हर तरफ प्रशंसा हो रही केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की, जिनके नेतृत्व में सूचना प्रसारण मंत्रालय हिंदी में लाएगा “गीत रामायण”

2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी की विशाल जीत के पीछे तमाम कारण गिनाये जा रहे हैं लेकिन हैदराबाद के संसद असदुद्दीन ओवैसी ने इसे लेकर बड़ा बयान दिया हो. ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी ये चुनाव हिन्दुओं की एकता के चलते जीती है तथा मोदी जी दोबारा पीएम बने हैं. संसद में सोमवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 दिखाता है कि कि तरह तेजी से धार्मिक आधार पर वोट बंटे.

सरकार व जिला प्रशासन के सख्ती के बावजूद,मधुबन गांव में प्रधान व सिकेट्री के द्वारा शौचालय,आवास निर्माण में जबरदस्त भ्रष्टाचार का खेल सामने आया इसकी जांच की जाये तो करोड़ों का घोटाला सामने आयेगा

ओवैसी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को 60 फीसदी वोट मिले. यह दिखाता है कि बीजेपी को किस तरह से 303 सीटें मिलीं. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी के पास एक भी मुस्लिम सांसद नहीं है. चुनाव के दौरान केवल 24 मुस्लिम सांसद चुने गए हैं. जो कुल आबादी के लिहाज से महज 4 फीसदी है. बीजेपी ने केवल इसलिए चुनाव जीता कि उन्हें हिंदुओं ने उन्हें एकजुट होकर वोट किया.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post