ओवैसी ने भी माना कि अब खत्म हो चुकी है कांग्रेस.. “कुछ भी कर लो , अब ये नहीं बचने वाली”

कांग्रेस मुक्त भारत के जिस नारे को भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने दिया था अब उसको ऐसे लोग भी स्वीकार करने लगे हैं जिनकी कट्टर और उन्मादी राजनीती को कांग्रेस के समय में ही भाईचारे का नारा दिया गया था और उनकी साम्प्रदायिक सोच को दबी जुबान से सामाजिक कहा जाता रहा . ये उस उन्मादी पार्टी का मुखिया है जो हिन्दुओ के खिलाफ अपनी बयानबाजी और उस दंगाई का भाई है जो हिन्दू देवी देवताओं तक को अपमानित करता रहा और सत्ता सब देखती और सुनती रही..

ध्यान देने योग्य है की बुरा समय आने पर साया भी साथ छोड़ देता है जैसी कहावत उस समय चरितार्थ होती दिखाई देने लगी जब ओवैसी ने भी कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज़ घोषित कर दिया.. उन्होंने साफ़ साफ कहा की अब कुछ भी कर ले कोई भी , लेकिन कांग्रेस अब खत्म हो चुकी है और यहाँ तक की अगर इस पार्टी को कैल्सियम का इंजेक्शन भी दे दिया जाय तो भी अब कांग्रेस नहीं बचने वाली है.. इस बयान के बाद अभी तक कांग्रेस की कोई पलट कर प्रतिक्रिया नहीं आई है .

वह 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ओवैसी ने दावा किया कि कांग्रेस नेतृत्व महाराष्ट्र और हरियाणा के महत्वपूर्ण चुनावों को नजरअंदाज कर रहा है। उन्होंने कहा, ”देश के राजनीतिक नक्शे से कांग्रेस का सफाया हो चुका है। अब उसे ‘कैल्शियम का इंजेक्शन’ देकर भी जिंदा नहीं किया जा सकता।” इस बयान का आधार पहले से ही कांग्रेस के अन्दर उठ रहे तमाम बगावती सुरों को माना जा रहा है .

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ –

http://sudarshannews.in/donate-online/

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW