हिन्दू आतंकवाद को लेकर राहुल गांधी पर पीएम मोदी का करारा वार.. बोले- हिन्दुओं को आतंकी बताने वाले अपनी सीट छोड़कर भाग रहे हैं”

जैसे जैसे लोकसभा चुनावों की तिथि नजदीक आती जा रही है, चुनाव प्रचार अपने चरम पर पहुंचता जा रहा है. सत्ता पक्ष तथा विपक्ष दोनों तरफ से एक दूसरे के खिलाफ शाब्दिक बाण छोड़े जा रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के वर्धा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला बोला. महाराष्ट्र में पीएम मोदी अपने पुराने रंग में दिखाई दिए तथा हिन्दू आतंकवाद को लेकर  उन्होंने कांग्रेस तथा राहुल गांधी को निशाना बनाया.

देश के दुश्मनों पर अब बाज की नजर रखेगा भारत.. “मिशन शक्ति” के बाद इसरो की एक और सफलता से झूम उठा राष्ट्र

महाराष्ट्रा के वर्धा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कि कांग्रेस ने देश के करोड़ों लोगों का रिश्ता आतंकवाद से जोड़ दिया था, अपनी राजनीति के लिए हिन्दुओं को आतंकवाद से जोड़ दिया था. उन्होंने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस की साजिश उजागर हुई है. इस बात को कांग्रेस भी समझ रही है कि देश ने उन्हें सबक सिखाने का मन बना लिया है. अब मैदान छोड़कर भागने लगे हैं. उन्होंने जिन्हें आतंकवादी कहा है, वे अब जग चुके हैं. हिंदुओं के साथ आतंकवाद जोड़ दिया, इसलिए जहां हिंदू आबादी अधिक है, वहां चुनाव नहीं लड़ सकते. इसलिए ऐसी जगह भागे हैं, जहां हिंदुओं की आबादी कम है.

कुछ जगहों पर धर्म जाति से ऊपर उठने की सलाह दी जा रही थी, लेकिन यहां तो हो गया बवाल.. किस शो को बताया गैर इस्लामिक

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के करोड़ों लोगों पर हिंदू आतंकवाद पर दाग लगाने का काम कांग्रेस ने ही किया। हजारों सालों के इतिहास में हिंदुओं के आतंकवाद की कोई घटना है क्या? अंग्रेज इतिहासकारों ने भी ऐसा नहीं किया। हमारी 5,000 साल पुरानी सभ्यता पर कलंक किसने लगाया? ऐसी कांग्रेस को माफ कर सकते हैं क्या? पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र के ही कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे थे, जिन्होंने हिंदू आतंकवाद शब्द दिया था. उन्होंने कहा कि हिन्दू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता लेकिन कांग्रेस ने हिन्दुओं को आतंकवादी बोला. उन्होंने कहा कि ऐसी कांग्रेस को सबक सिखाने की जरूरत है.

काश्मीर में रौद्र रूप में आई भारतीय सेना.. मार डाले लश्कर के 4 इस्लामिक आतंकी

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW