Breaking News:

टुकड़े-टुकड़े गैंग ही टुकड़ों में बिखर जायेगी अगर दोबारा BJP आई तो- नरेंद्र मोदी

आज से लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान शुरू हो चुका है तथा देश की 91 लोकसभा सीटों पर जनता ने आज अपने मत का प्रयोग किया है. आज जहाँ एकतरफ 91 सीटों पर जनता अपने मत का प्रयोग कर रही थी, तो वहीं दूसरी तरफ आगामी चरणों के लिए चुनाव प्रचार में तेजी नजर आई. बिहार के भागलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सहित संपूर्ण विपक्ष  पर करारा बोला तथा कहा कि जैसे ही दोबारा बीजेपी चुनाव जीतकर आयेगी, टुकड़े-टुकड़े गैंग की टुकड़े-टुकड़े हो जायेंगे.

सेना को खुली चुनौती पहली बार.. भारत के सैनिकों को देख लेने की धमकी

भागलपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस-नीत विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘महामिलावटी गैंग’ को डर है कि सत्ता में मोदी की वापसी से भ्रष्टाचार और वंशवाद की ‘दुकानें’ बंद हो जाएंगी. बिहार के भागलपुर जिले में आयोजित रैली में संबोधन की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा, ”आपने अपने इस प्रधान सेवक को बीते पांच साल जो सेवा का मौका दिया है, उसने नामुमकिन को भी मुमकिन बना दिया है.”

इस्लामिक आतंकियों के खिलाफ सबसे क्रूर साबित हो रहे इजरायली प्रधानमंत्री नेतन्याहू फिर खड़े थे चुनाव में.. जानिये किसे चुना इजरायल की जनता ने ?

प्रधानमन्त्री मोदी ने कहा कि विपक्षियों को डर है कि मोदी जब फिर आएगा तो इनकी भ्रष्टाचार की दुकानें पूरी तरह बंद हो जाएंगी. वंशवादी राजनीति के दिन लद जाएंगे. रक्षा सौदों की इनकी दलाली बंद हो जाएगी. गरीबों के नाम पर इनकी ठगी बंद हो जाएगी. टुकड़े-टुकड़े गैंग ही टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएगा. उन्होंने गरीबों के लिए पक्का मकान, रसोई गैस कनेक्शन और स्वास्थ्य बीमा के लिए अयुष्मान योजना का भी जिक्र किया.

सत्य साबित हो रहे सावरकर.. नामांकन से पहले सोनिया गांधी ने की हिन्दू मंदिर में पूजा जबकि कांग्रेस ने कभी हिन्दुओं को बताया था आतंकी

विपक्ष की आलोचना करते हुए मोदी ने सवाल किया, ”नेताओं को अपने आंगन तक चकाचक सड़के पहुंचाते आपने देखा है? बिहार के गांव-गांव तक सड़के पहुंचाने का बीड़ा आपके इस चौकीदार ने उठाया है.” उन्होंने कहा, ”70 साल तक आपने लाल बत्ती का रौब देखा, लेकिन गरीब के घर बत्ती जले इसकी चिंता पहले किसी ने नहीं की. एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया.”

राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए मोदी ने कहा कि सुरक्षा चाहे आपके हितों की हो, आपके सम्मान की हो या देश की सीमाओं की हो. ये सबसे जरूरी है. शांति की बात भी वही कर सकता है जिसकी भुजाओं में दम होता है. पीएम मोदी ने सवाल किया, ”आपको पता है कि 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया क्या था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था. कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए?”

जमात-ए-इस्लामी के बाद सुन्नी उलेमा बोले- “मुसलमानो! हिन्दू पार्टी को नहीं बल्कि अपनी कौम के हक़ में वोट करो”

आतंकवाद और आतंकवादी गतिविधियों के वित्त पोषण के मामले में चल रही कार्रवाई का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ”हम जम्मू-कश्मीर में आतंक के ठिकानों का पता लगा लेंगे. पाकिस्तान से पैसा लेने वालों को जेल में डालेंगे. वहीं कांग्रेस और उसके साथी कह रहे हैं कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने पर बात की जाएगी. दरअसल ये डरे हुए हैं और देश को डरा रहे हैं.” उन्होंने कहा कि 23 मई के चुनाव नतीजे के बाद फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी. देश के छोटे और सीमांत किसानों को 60 वर्ष की आयु के बाद नियमित पेंशन का हमारा संकल्प है. अब किसान को भी पेंशन मिलेगी.

“राष्ट्रवाद” पर छिड़ी बहस के बीच आया पीएम मोदी का बयान.. बताया कि क्या है उनके लिए “राष्ट्रवाद” का मतलब

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post