आंध्र प्रदेश में गरजे पीएम मोदी- कहा- “महामिलावट क्‍लब के हर सदस्‍य पर भ्रष्‍टाचार के आरोप”

चुनाव आयोग ने अभी लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की है लेकिन इससे पहले की लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत हो चुकी है. जहाँ विपक्षी पार्टियाँ एकसाथ आकर बीजेपी तथा पीएम मोदी को रोकने का प्रयास कर रही हैं तो वहीं अब बीजेपी की तरफ से खुद पीएम मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है तथा वह खुलकर विपक्ष पर करारे हमले कर रहे हैं. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी आज 10 फरवरी दक्षिण के तीन राज्‍यों आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और कर्नाटक के दौरे पर हैं. इसके तहत पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के गुंटूर में जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्‍होंने कई परियोजनाओं की सौगात भी दी.

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने महागठबंधन पर करारा हमला बोला तथा कहा कि यह ‘महामिलावट क्‍लब’ ऐसे लोगों का क्‍लब है, जिसमें शामिल लगभग सभी लोगों पर गरीबों को धोखा देने और भ्रष्‍टाचार के आरोप में कानून का शिकंजा कस रहा है. इसी क्‍लब में मुख्‍यमंत्री नायडू भी शामिल हुए हैं. एनटी रामा राव जिन्‍हें दुष्‍ट कहते थे, चंद्रबाबू ने दोस्‍त बनाया है. कुछ लोग लूट की बुनियाद पर महामिलावट का खेल रहे हैं. उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्‍ली में जो नामदार परिवार है, उसके अहंकार ने हमेशा राज्‍यों के बड़े नेताओं का अपमान किया है..

आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘आप हमारे सीनियर हैं, इसलिए आपके सम्‍मान में हमने कोई कमी नहीं छोड़ी. आप सीनियर हैं दल बदलने में, आप सीनियर हैं दूसरी पार्टियों से गठबंधन करने में, आप सीनियर हैं एक चुनाव के बाद दूसरे चुनाव में हारने में और मैं तो उसमें सीनियर हूं नहीं.’ उन्‍होंने कहा कि चंद्रबाबू पहले जिसे गाली देते हैं, बाद में उसी की गोद में जा बैठते हैं. वह अपने ससुर (एनटी रामा राव) की पीठ में छुरा घोंपने में सीनियर हैं.

11 फरवरी को दिल्‍ली में होने वाली चंद्रबाबू नायडू की रैली पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये (सीएम नायडू) कल फोटो खिंचवाने के लिए दिल्‍ली जाने वाले हैं, बड़ा हुजूम लेकर जाने वाले हैं, पार्टी का बिगुल बजाने. लेकिन बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं के पैसों से कार्यक्रम करा रही है, वो आंध्र की जनता की तिजोरी से पैसा निकाल कर जा रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि तेदेपा के नेता पहले जिस कांग्रेस फ्री इंडिया की बात करते थे, आज उसी कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं. चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के सनराइज (उदय) का वादा किया था. लेकिन अपने सन (पुत्र) को ही राइज कराने में जुट गए हैं. उन्‍होंने आंध्र के गरीबों के लिए नई योजनाएं चलाने का वादा किया था. लेकिन मोदी की योजनाओं पर अपना स्‍टीकर लगा दिया है.

इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में एलपीजी का दिया जाना 1955 में शुरू हुआ. पिछले 65 सालों में सिर्फ 5 करोड़ एलपीजी के नए कनेक्शन दिए गए. हमारी सरकार ने पिछले पांच सालों में ही 16 करोड़ नए कनेक्शन दिए. जिन लोगों ने देश को धुएं में छोड़ दिया था. वो देश में झूठ फैलाने लगे हैं. महामिलावट का असर है कि यहां के मुख्यमंत्री भी मोदी को गाली देने के काम्पटिशन में लग गए हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW