Breaking News:

भगवा में दाग लगाने वालो! कितने भी जनेऊ दिखा लो, कितने भी हवन करा लो, बच नहीं पाओगे- पीएम मोदी


सनातन के पूज्य भगवा को आतंक से जोड़ने वाली कांग्रेस पार्टी पर पीएम मोदी ने करारा वार किया है. मध्य प्रदेश में एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि ये कितने हवन करा दें. जनेऊ दिखा दें. ये पुलिस को भी भगवा ड्रेस सिलवा दें. लेकिन भगवा में जो दाग लगाने की इन्होंने कोशिश की है, साजिश की है, उस पाप से ये कांग्रेस, ये महामिलावटी कभी बच नहीं पायेगें.

जला दिया गुरुद्वारे में रखा पवित्र गुरुग्रंथ साहिब.. आखिर किस के निशाने पर हैं बाकी धर्म ? इलाके की विधायक हैं “रजिया सुल्ताना”

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति के लिए हमारी धार्मिक विरासत को बदनाम करने के लिए ‘हिंदू आतंकवाद’ का षड्यंत्र रचा. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पाले पोसे आतंकी जब कांग्रेस के राज में भारत में आतंकी हमला करते थे तो ये (कांग्रेस) अपने देश के निर्दोषों को जेल में ठूंस देते थे. मध्यप्रदेश के खंडवा के छैगांव माखन में पार्टी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान के लिए प्रचार करने आये मोदी ने आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ”पाकिस्तान के पाले पोसे आतंकी जब यहां हमला करते थे तो ये (कांग्रेसी) निर्दोषों को जेल में ठूंस देते थे.”

दुर्दांत गौ तस्कर निकला सपा का नेता.. रहता था “इस्लामाबाद” में

पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर रखते हुए आगे कहा कि इन्होंने हिन्दू आतंकवाद का कुतर्क गढ़ने के लिये हमारी महान परंपरा को बदनाम करने का गंभीर षडयंत्र रचा और वो भी सिर्फ और सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करने के लिये.’ पीएम मोदी ने आगे कहा कि इसी का जवाब आज इनको (कांग्रेस) मिल रहा है. पीएम मोदी ने कहा, ”ये कितने हवन करा दें. जनेऊ दिखा दें. ये पुलिस को भी भगवा ड्रेस सिलवा दें. लेकिन भगवा में जो दाग लगाने की इन्होंने कोशिश की है, साजिश की है, उस पाप से ये कांग्रेस, ये महामिलावटी कभी बच नहीं पायेगें.”

एक जिला जहाँ इस्तीफा दे दिया जिलाध्यक्ष सहित कई कांग्रेसियों ने.. वजह बताई प्रियंका गांधी का ये व्यवहार

पीएम मोदी ने कहा कि भाइयों और बहनों इन खोटी नीयत वालों से सावधान रहना चाहिये. इनको अगर जरा भी मौका मिला तो ये भारत की सुरक्षा को खतरे में डाल देंगे. उन्होंने कहा कि जब देश सुरक्षित नहीं होगा तो विकसित भी नहीं होगा. विकास के लिये पहली शर्त सुरक्षा होती है. मिलावटी सरकार, खिचड़ी सरकार तो सुरक्षा बिल्कुल नहीं दे सकती है, इसलिए आप लोग फिर एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए वोट करें, कमल निशान पर वोट करें.

मुसलमानो के खिलाफ ऐसा क्या कह दिया गिरिराज सिंह ने कि भड़क गए मौलाना..

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...