प्रधानमन्त्री मोदी ने संभाला चुनावी मोर्चा… बोले-“कांग्रेस का हाल है मुंह में राम बगल में छुरी”


विधानसभा चुनावों को लेकर मचे घमासान के बीच प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी मोर्चा संभाल लिया है. प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ तथा मध्य प्रदेश में भाजपा के लिए प्रचार करने के लिए पहुंचे तथा कांग्रस पार्टी पर तीखे वार किये.  मध्य प्रदेश के शहडोल में मोदी जी ने कहा कि कांग्रेस का झूठ अब 2 घंटे से अधिक नहीं चल पाता है. प्‍यार की बात करने वाले आजकल गुस्‍से में हैं. देश को झूठ के शहंशाह का पता चल गया है. इनका हाल ये है कि मुंह में राम बगल में छुरी. कांग्रेस के लोग बोलते हैं हम प्रेम की बात करते हैं लेकिन मध्य प्रदेश में ये ग़ुस्से से सिवाय कुछ बोल नहीं रहे हैं.

प्रधानमन्त्री मोदी ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि पाई-पाई का हिसाब देना चाहिए या नहीं? एक ही परिवार की चार पीढि़यों ने देश को क्‍या दिया? एक चाय वाले ने चार साल में क्‍या दिया…आओ हो जाए मुकाबला? पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव इसलिए नहीं है कि इनमें कौन जीतता है और कौन नहीं. बल्कि यह चुनाव तो मध्‍य प्रदेश की जनता की बेहतरी के लिए हैं. पीएम मोदी ने कहा ये चुनाव जाति और मजहब का नहीं है, बल्कि विकास का है. लुटेरों ने जो लूटा है उसे वापस लाएंगे. भ्रष्‍टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी. हमने वादा किया है कि 2022 तक हिन्दुस्तान में एक भी परिवार को बिना घर का नहीं रहने देंगे, हर परिवार का अपना घर होगा.

पीएम मोदी ने कहा कि ये चुनाव हमारे मध्य प्रदेश का भविष्य क्या हो, उसका फैसला करने का चुनाव है. हम हमारे बच्चों को कैसा मध्य प्रदेश देना चाहते हैं, इसका निर्णय इस चुनाव में आपको करना है. उन्‍होंने कहा कि एक तरफ 54 साल का मध्य प्रदेश में कांग्रेस का शासन और दूसरी तरफ 15 साल का भाजपा शासन. कोई भी मापन हो, शिक्षा हो, आरोग्य हो, चाहे गांव का विकास हो या शहर का, मैं विश्वास से कह सकता हूं शिवराज सिंह चौहान ने जो 15 साल में किया है, वो कांग्रेस 54 साल में नहीं कर पाई. प्रधानमन्त्री जी ने कहा कि देश अब उन्नति के पथ पर चल पड़ा है तथा रुकने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान अनवरत तरक्की करता रहे, इसके लिए देश में भाजपा की सरकार जरूरी है. उन्होंने मतदाताओं से मध्य प्रदेश में एक बार पुनः भाजपा की सरकार बनाने की अपील की.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...