हिन्दुओं के लिए काल बने कर्नाटक में अगर भाजपा आई तो जानिये कौन होगा मुख्यमंत्री जिसे मोदी ने खुद बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों में आज जो सबसे सकारत्मक तथ्य रहा वो ये रहा कि उन्होंने अपनी जीत को ले कर लगभग पूरी आशा जताई . यद्दपि कांग्रेस के काल में जिस प्रकार से एक एक कर के हिन्दुओं की हत्याएं हुई हैं और उसके साथ ही हिन्दू भावनाओं का दमन हुआ है उसको ले कर भाजपा की राह खुद ही आसान होती दिख रही है और PFI के तांडव ने इसको और भी सरल कर दिया है जिस पर कांग्रेस के शासन ने चुप्पी साध रखी थी ..प्रधानमन्त्री मोदी के अनुसार अगर भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर्नाटक में आती है तो श्री बी एस येदुरप्पा कर्नाटक के मुख्यमत्री होंगे . 

ज्ञात हो कि आज कर्नाटक के दौरे पर जहाँ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले किये वही अपनी पार्टी के तमाम पत्ते भी खोले . ख़ास बात ये रही कि उन्होंने आज सम्भावित मुख्यमंत्री का नाम तक बता डाला .. कर्नाटक के आईटी सिटी बेंगलुरु में आयोजित रैली में कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं की परिवर्तन यात्रा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि विजय उनका इंतजार कर रहा है. पीएम ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक के एग्जिट गेट पर खड़ी है. भ्रष्टाचार और स्वहित उसकी पहचान बन गयी है.

मोदी ने कर्नाटक में कत्ल कर दिए गये तमाम हिन्दुओ की हत्या पर चुप रही कांग्रेस सरकार की तुष्टीकरण की नीति की भी आलोचना की. उन्होंने मुस्लिम महिलाओं को कांग्रेस के खिलाफ खड़ा करने की बहुत और जी भर कोशिश करते हुए तीन तलाक के दंश से मुक्ति दिलाने के लिए पेश ‘तीन तलाक’ बिल को संसद में लटकाये रखने के लिए भी कांग्रेस को जिम्मेदार बताया .. कर्नाटक में बेलगाम अपराध के लिए मोदी ने कांग्रेस की खूब आलोचना की.
उन्होंने कर्नाटक की जनता को बताया कि किस तरह केंद्र सरकार ने उनके राज्य के विकास का खाका तैयार किया है. कौन-कौन सी बड़ी परियोजनाएं शुरू की जा रही हैं, जिससे लोगों का जीवन आसान होगा. अंडर-19 क्रिकेट टीम की सफलता का पूरा श्रेय कर्नाटक के बेटे राहुल द्रविड़ को दी. पूरी टीम के साथ-साथ द्रविड़ की भी पीएम ने तारीफ की. मोदी ने कहा कि कर्नाटक के लोग देश के विकास में योगदान देते हैं. देश का नाम रोशन करते हैं. लेकिन, कांग्रेस की सरकार कर्नाटक के विकास को बाधित कर रही है

Share This Post