एक और विपक्षी नेता का दावा… “हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश हो रही है भारत को”

हिंदुस्तान एक सेक्यूलर मुल्क है लेकिन इस सरकार में हिंदुस्तान को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश की जा रही है. प्रधानमन्त्री मोदी किसी भी हालात में देश को हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहते हैं लेकिन वह किसी भी हालात में ऐसा नहीं होने देंगे.  प्रधानमन्त्री मोदी पर देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश करने वाले इस विपक्षी राजनेता का नाम है एच दी देवगौड़ा.. जी हाँ.. जनता दल(सेक्यूलर) के प्रमुख तथा देश के पूर्व प्रधानमन्त्री एच दी देवगौड़ा ने कहा है कि प्रधानमन्त्री मोदी भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं होने दिया जाएगा.

5 अप्रैल- दांतेवाडा में नक्सलियों से 2010 के युद्ध में अमर हुए CRPF के 73 योद्धाओं को शत-शत नमन

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान एचडी देवगौड़ा ने कहा कि ये लोग एकतरफ देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना चाहते हैं. देवगौड़ा ने सवाल उठाया कि संविधान के अनुच्छेद 370 को क्यों खत्म किया जाना चाहिए यह अनुच्छेद जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देता है. उन्होंने कहा कि इसे क्यों खत्म किया जाना चाहिए? सवाल यह है कि इसे क्यों खत्म किया जाना चाहिए? वहां अनुच्छेद 370 मैंने नहीं दिया है बल्कि हमेशा से है, इसलिए इसको नहीं हटाना चाहिए लेकिन ये सरकार देश को हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहती है तथा 370 भी हटाना चाहती है.

#Vote4Nation महाअभियान के सारथी बने सुरेश चव्हाणके जी.. नागपुर के NIT कालेज में छात्र- छात्राओं को मतदान के लिए किया जागरूक

देवगौड़ा ने कहा, ”आखिर क्यों इस धारा को खत्म किया जाए? उस वक्त वहां के हालात को देखते हुए धारा 370 लागू किया गया था. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने आरोप लगाया कि मोदी पूरे देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा, ”हमलोग हर समुदाय को एक साथ लेकर चलते हैं. बीजेपी का भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का आइडिया हो सकता है. अगर यहां की 130 करोड़ जनता इससे राजी है तो फिर इसका फैसला चुनाव में हो जाएगा. लेकिन प्रधानमन्त्री मोदी की इस कोशिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा.

फर्जी IFS अधिकारी बन गयी थी जोया खान और पहुच गयी प्रधानमन्त्री तक .. शाबाश वैभव कृष्ण

Share This Post