भगत सिंह की प्रतिमा का हुआ शुद्धिकरण क्योंकि उसको छू दिया था प्रियंका वाड्रा ने.. आखिर किस ने किया ऐसा ?


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरु तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा द्वारा 1984 सिख विरोधी दंगों पर दिए गये शर्मनाक बयान के बाद कांग्रेस के खिलाफ सिख समाज का आक्रोश चरम पर है. विभिन्न तरीकों से सिख समाज के लोग कांग्रेस के खिलाफ अपने आक्रोश का इजहार कर रहे हैं. सिखों के इसी आक्रोश की झलक मध्य प्रदेश के इंदौर में उस समय देखने को मिली जब समाज के लोगों ने अमर बलिदानी सरदार भगत सिंह की प्रतिमा को दूध से नहलाकर इसलिए शुद्धिकरण किया, क्योंकि इस प्रतिमा पर प्रियंका वाड्रा ने माल्यार्पण किया था.

बादल और रडार के मुद्दे पर आया उस जांबाज़ पायलट का बयान जिसने 1971 युद्ध मे पाकिस्तान पर बरसाई थी मौत

बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में सोमवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शहीद ए आजम भगत सिंह की राज मोहल्ला चौराहे की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपने रोड शो की शुरुआत की थी. तब उनके साथ सीएम कमलनाथ भी मौजूद थे. इसके बाद सिख समाज ने कांग्रेस नेताओं के अमर बलिदानी भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने का विरोध करते हुए भगत सिंह की प्रतिमा को दूध से नहलाया.

सैलरी के बदले शरीर मांगता था वसीम.. युवती ने इंकार किया तो उसका किया ये हाल

सिख समाज के लोगों का आरोप है कि सन् 1984 में कांग्रेस नेताओं के सिख विरोधी दंगों को समाज भूला नहीं है. ऊपर से कांग्रेस के मुख्य रणनीतिकार सैम पैत्रोदा दंगों को सही ठहरा रहे हैं. वहीं कांग्रेस के बड़े नेता दिखावे के लिए शहीद ए आजम भगत सिंह को माल्यार्पण कर रहे हैं. हम इनका विरोध करते हैं और इनके माल्यार्पण से शहीद भगत सिंह की प्रतिमा दूषित हुई है, जिसका दूध से अभिषेक कर हमने फिर से शुद्धिकरण किया है. इस दौरान यहां पहुंचे लोगों ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबजी भी की.

हिन्दू युवक विष्णु कुमार को 2 उन्मादियो ने घेर कर पेट्रोल डाल कर जलाया.. घटना योगीराज उत्तर प्रदेश की

सिख समाज के प्रीतम सिंह लूथरा ने कहा कि सोमवार को प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान कांग्रेसियों द्वारा शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर दिखावे के लिए पुष्पांजलि का एक कार्यक्रम किया गया. भगत सिंह एक सिख शहीद हैं और कांग्रेस द्वारा सन् 1984 में सिखों के खिलाफ जो नरसंहार किया गया उस लिहाज से कांग्रेसियों को कोई अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इस पुष्पांजलि से भगत सिंह की प्रतिमा का अपमान हुआ था, इसलिए सिख समाज ने अमृतसर के पवित्र जल और दूध से प्रतिमा का शुद्धिकरण किया.

अमित शाह के रोड शो में घुस गये उन्मादी और शुरू किया पथराव. ममता राज में “जय श्री राम” बोल रहे लोगों पर पुलिस का भी लाठीचार्ज

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...