शिवपाल और अमर सिंह किसे बनाएंगे राष्ट्रपति. यह जान कर शायद मुलायम सिंह हो जाएंगे परेशान


सपा से राज्यसभा सांसद रहे अमर सिंह ने अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए है। अखिलेश भले ही अमर सिंह से दूरियां बनाये हुए है पर शिवपाल अमर सिंह से पुराना याराना नहीं छोड़ना नहीं चाहते। राष्ट्पति चुनाव से जहां बिहार में महागठबंधन में फूट चल रही वहीं, सपा में भी गहरी खाई नजर आने लगी है।

बता दें कि अमर सिंह रविवार को शिव की नगरी वाराणसी पहुंचे थे। यहां उन्होंने श्रीकाशी व‍श्विनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कई बड़े राजनितिक बयान दिए। उन्होंने प्रेसिडेंट कैंडीडेट को समर्थन करने को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि जहां तक राजनीति का संबंध है तो स्वतंत्र रूप से मैंने चुनाव के पहले ही नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी का समर्थन किया था।

इसलिए राष्ट्रपति के चुनाव में भी बिना किसी भ्रम को पाले निश्चित रूप से रामनाथ कोविंद को वोट देंगे। इतना ही नहीं अमर सिंह ने तो सपा खेमे में सबकुछ ठीक नहीं होने का सन्देश दिया और कहा की “संभवत शिवपाल यादव ने भी कह दिया है कि हम रामनाथ कोविंद को अपना मत देंगे। यूपी का यह सौभाग्य होगा कि राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री दोनों यही से होंगे। हालांकि, मैं मीरा कुमार का भी सम्मान करता हूं, लेकिन उनके पास मत नहीं है और दूसरा उनका प्रस्ताव प्रतिक्रिया में हुआ है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...