बीजेपी में शामिल हुईं फायरब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर.. हिन्दुओं को आतंकी कहने वाले दिग्विजय सिंह के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

लंबे समय से इस बात की संभावना व्यक्त की जा रही थी कि भारतीय जनता पार्टी भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस के दिग्विजय सिंह के खिलाफ देश की बेहद लोकप्रिय तथा फायरब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बना सकती है. प्रज्ञा ठाकुर के अलावा उमा भारती तथा साध्वी ऋतंभरा का नाम भी सामने आ रहा था. लेकिन अब इन सभी आशंकाओं पर विराम लग गया है. खबर के मुताबिक़, बीजेपी ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से चुनाव मैदान में उतारा है.

सुदर्शन न्यूज़ ने दिखाया था ममता के प्रचार में बांग्लादेशी चेहरा.. अब उसी को देश से बाहर जाने का आया निर्देश

बता दें कि आज सुबह ही प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल स्थित बीजेपी दफ्तर पहुंचकर राज्य के शीर्ष नेता तथा पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी तथा बीजेपी की सदस्यता ली थी. इसके बाद इन अटकलों ने एक बार फिर से जोर पकड़ लिया था कि साध्वी को पार्टी दिग्विजय सिंह के खिलाफ टिकट दे सकती है. बीजेपी दफ्तर से बाहर निकलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने पत्रकारों से बातचीत में भी कहा था कि मैंने भाजपा की सदस्यता ले ली है और मैं चुनाव लड़ूंगी और जीतूंगी.

आज़म खान के खिलाफ खड़ा हुआ बॉलीवुड.. इतना व्यापक विरोध कभी किसी का नहीं हुआ जिसमें संख्या है 5 लाख की

जब से दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने भोपाल से प्रत्याशी बनाया था, उसी समय से राजनैतिक गलियारों में चर्चा होने लगी थी कि दिग्गी राजा के खिलाफ बीजेपी किस पर दाव खेलेगी. इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने बीजेपी से निवेदन किया था कि वह भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़कर उन्हें हराना चाहती हैं क्योंकि वो दिग्विजय सिंह ही थे, जिन्होंने हिन्दू आतंकवाद का नाम दिया तथा इसी हिन्दू आतंकवाद के कारण उन्हें एक साजिश के तहत फंसाया गया व अंतहीन प्रताड़ना दी गई. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि अब वह दिग्विजय सिंह को हरायेंगी.

अगर चीन के 10 टुकड़े नहीं हुए तो ये पूरी दुनिया के लिए भयावाह होगा.. चीनी लेखक के एलान के बाद हड़कंप

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post