कांग्रेसी प्रमोद कृष्णम के लिए लखनऊ में वोट मांगते मौलाना अंसार रजा अब दिखने लगे शिवपाल यादव के मंच पर. क्या साथ सिर्फ ट्विटर तक ?

राजनीति के कई रंग तो आप ने भी यकीनन देखे होंगे लेकिन समर्थको के तमाम रंग शायद ही ज्यादा दिखे हों . सुदर्शन न्यूज को दिए गये इंटरवियु में खुद को इस्लामाचार्य सुनने में गर्व महसूस करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी और लखनऊ से राजनाथ सिंह को चुनौती दे रहे प्रमोद कृष्णम ने खुल कर कहा था कि नफरत हारेगी और मोहब्बत जीतेगी और उन्होंने अपने साथ लखनऊ के हर वर्ग के होने की बात कही थी जिसमे मुसलमान भी शामिल थे. मुस्लिम वोटों के लिए उनका विश्वास देखने योग्य था.

मुस्लिम वोटों के लिए गुणा गणित में उनके लखनऊ के प्रमुख सहयोगियों में एक नाम है जो अक्सर टी वी चैनलों में औरंगजेब जैसे क्रूर द्रिंगो को अपना हीरो बताता दिखाई पड़ता है .. अब उन्ही मौलाना अंसार रजा ने एक ट्विट किया है जिसमे उन्होंने लखनऊ से प्रमोद कृष्णम को जिता कर संसद में भेजने की अपील की है आम जनता से और जो लाईने प्रमोद कृष्णम ने सुदर्शन न्यूज प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके को दिए अपने इंटरव्यू चलते चलते में कही थी ‘नफरत हारेगी, मुहब्बत जीतेगी” .. वही शब्द उन्होंने अपने ट्विटर पर भी डाले हैं .

इतना ही नहीं प्रमोद कृष्णम ने उन्हें अपना पक्का सहयोगी मानते हुए उनके ट्विट पर शुक्रिया हुजूर लिख कर उनको अपने अंदाज़ में धन्यवाद बोला है . लेकिन कांग्रेस के लिए लखनऊ में वोट मांग रहे मौलाना अंसार रज़ा अचानक ही कई सीटों पर कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रही ‘प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मंच पर दिखाई देने लगे .. इस पार्टी के मुखिया शिवपाल   सिंह यादव ने बलरामपुर की एक जनसभा  ट्विट किया जिसमे उनके साथ खुद   मौलाना अंसार रज़ा भी माला पहने दिखाई दे रहे हैं .

लखनऊ में कांग्रेस के साथ और बलरामपुर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के साथ दिखने के बाद अब मौलाना अंसार रजा से कई लोग ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर वो और उनके साथी किसकी तरफ से हैं ? नफरत हारेगी और मुहब्बत जीतेगी का नारा देने वालों से अब इतना सवाल जरूर बनता है कि धोखा और दोगला चरित्र आखिरकार जीतेगा या हारेगा.. भारत का संविधान हर  किसी को 1 ही वोट देने का अधिकार देता है .. आखिर मौलाना अंसार रजा अपना वो 1 वोट किसको देंगे.. शिवपाल की पार्टी को या कांग्रेस को ?

 

शिवपाल यादव का वो ट्विट देखिये जिसमे उनके साथ मौलाना अंसार रजा खड़े हैं – 

 

देखिये मौलाना अंसार रजा का प्रमोद कृष्णम के लिए किया गया वो ट्विट –

 

इनके ट्विट पर ये रहा कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद कृष्णम का धन्यवाद – 

Share This Post