Breaking News:

जिस आजमगढ़ से अखिलेश लड़ रहे हैं चुनाव, वहीँ के यादवों को घेर कर मारा है मजहबी उन्मादियो ने जौनपुर में. उनके घरों में कोई नहीं गया

उनकी बारात बड़े धूमधाम से जा रही थी , वो किसी से विवाद भी नहीं कर रहे थे और अपनी धुन में मस्त थे.. आखिर उनके घर की शादी थी , दुल्हन भी बेसब्री से अपने दूल्हे की प्रतीक्षा शादी के सोलह श्रृंगार कर के कर रही थी . पर अचानक ही मच गई चीख पुकार, हर तरफ भागो भागो या मारो मारो का शोर सुनाई देने लगा . बीच बीच में मजहबी उन्मादी नारे लगने लगे और ख़ुशी का वो मौसम भयानक चीख पुकार के माहौल में बदल गया .. जब तक कोई कुछ समझ पाया तब तक कई लोग घायल हो गये थे .

बलात्कार के आरोपी मोहम्मद रियाज़ को पकड़ने गई पुलिस टीम पर तलवार व लाठी-डंडों से भयानक हमला.. क्या ये मॉब लिंचिंग नहीं?

विदित हो कि जौनपुर के खेतासराय इलाके में यादवों की जिस बारात पर हमला कर के मोहम्मद सलमान और उसके साथियों ने कई बारातियों और घरातियो को घायल कर दिया उस बारात के लगभग सभी बाराती आज़मगढ़ के फूलपुर इलाके से थे . आज़मगढ़ से ही अखिलेश यादव इस बार चुनाव लड़ रहे हैं जो अपने पिता मुलायम सिंह यादव की पिछली सीट को बचाने के लिए भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ से टक्कर लेंगे.

जौनपुर में यादवों की बारात पर उन्मादी मोहम्मद सलमान का भयानक हमला.. दूल्हे का भाई, दुल्हन की माँ लहूलुहान.. इलाका PAC के हवाले

घायल हुए इन बरातियो में कई लोगों का कहना है कि वो मुलायम सिंह यादव से पिछले चुनावों में मिले भी थे लेकिन सबसे हैरानी की बात ये है कि उन सभी घायलों के घर या अस्पताल में उनका हाल चाल लेने के लिए अखिलेश यादव तो दूर उनकी समाजवादी पार्टी के किसी बड़े नेता ने दस्तक नहीं दी है . उनकी बारात तक निकलने में दिक्कत हुई और उनको लहूलुहान भी कर डाला गया लेकिन उसी जिले से चुनाव लड़ रहे अखिलेश यादव की ख़ामोशी कही न कहीं उनको कष्ट जरूर दे रही होगी . हद तो यहाँ तक हुई कि अब तक कोई एक भी आधिकारिक ट्विट भी नहीं आया इस घटना के विरोध में . फिलहाल इसका असर जनता पर क्या पड़ता है ये आने वाला समय ही निर्धारित करेगा लेकिन मोहम्मद सलमान का नाम आने से कहीं न कहीं समाजवादी पार्टी के नेता इस पर बोलने से बचते हुए दिखाई दे रहे हैं .

मस्जिद में केवल इसलिए नहीं घुसने दिया क्योंकि उसने वोट दिया था BJP को… राजनीति का मजहब से रिश्ता ?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post