Breaking News:

दिल्ली की हरकतों का कुप्रभाव पंजाब में दिखना शुरू .. आम आदमी पार्टी की पंजाब शाखा में भगदड़

दिल्ली में की जा रही मनमानी और सिर्फ दूसरों का विरोध ही अपनी पार्टी की मुख्यधारा बना लेने वाले अरविंद केजरीवाल के लिए अब उन्ही के कार्यकर्ताओं ने समस्या खड़ी कर दी है ..पंजाब में उनकी पार्टी में मच गई है बगावत और कई कद्दावर नेताओं ने दे दिया है सामूहिक इस्तीफा .. आपसी खींचातानी को भाजपा और अकाली दल बड़े गौर स्व देख रहे हैं जिन्हें इस बवाल में अपने लिए संजीवनी दिखने लगी है ..फिलहाल केजरीवाल की नेतृत्व क्षमता पर भी इस बवाल के चलते बड़ा सवाल खड़ा हो गया है ..

पंजाब में आम आदमी पार्टी की मुसीबतें एक बार फिर बढ़ गई हैं. सह सयोंजक बलबीर सिहं की तैनाती से नाराज पार्टी से 16 नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है.आम आदमी पार्टी को पंजाब में एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी छोड़ने वाले नेताओं में 5 जिला अध्यक्ष और 6 हल्का प्रभारी और दो महासचिव हैं. पंजाब में आप के संगठन में बड़ी दरार गुटबाजी के चलते सामने आई है. माना जा रहा है कि इससे राज्य में आप के मजबूत संगठन में कमजोरी होने से पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका है. इन नेताओं ने आरोप लगाया कि डा. बलबीर सिंह तानशाह हैं. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ अपनी मर्जी के साथ फैसला करते हैं. इनकी तैनाती के बाद कई गलत फैसले लिए हैं.

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) के 16 नेताओं के इस्तीफे के बाद इन सभी ने दिल्ली के सीएम मनीष सिसोदिया को पत्र भी लिखा और बलबीर सिंह की तैनाती का विरोध जताया. इन नेताओं का कहना है कि डॉ बलबीर ने शाहकोट गौण दुहना के बारे में भी गलत फैसला लिया था, इनके द्वारा लिए गए इस गलत फैसले की वजह से पार्टी को हार मिली थी. इसी प्रकार डॉ बलबीर सिंह ने पटियाला देहाती जिला प्रधान ज्ञान सिंह मूंगो को बिना किसी कारण बताए हटाया था.

Share This Post