अमित शाह को मिले रक्षा मंत्रालय तो सुधर जाएगा पाकिस्तान – शिवसेना

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी और उसके घटक दलों की सरकार प्रचंड बहुमत से बनने के बाद अब एक बार फिर से देश के अन्दर के बजाय देश के बाहर की समस्याओं पर राजनैतिक दलों ने विचार करना शुरू कर दिया है और इसमें सबसे पहले बयान जारी किया है शिवसेना ने . शिवसेना जो कभी अपने बयानों के चलते कांग्रेस की एक उम्मीद के रूप में हुआ करती थी पर बाद में वो भारतीय जनता पार्टी के साथ साझा सरकार चलाने लगी और केंद्र में मजबूती से लड़ी ..

शिवसेना ने पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सबसे बड़ा और जरूरी कदम बताया है अमित शाह की ताजपोशी को .. शिवसेना के हिसाब से अगर अमित शाह को भारत का रक्षा मंत्री बना दिया जाय तो पाकिस्तान का वो इलाज हो जाएगा जो अब तक नहीं हुआ बहुत ज्यादा जरूरी होने के बाद भी . अपने मुख्यपत्र में शिवसेना ने तमाम अन्य बातों के साथ इसका भी जिक्र किया है कि पाकिस्तान जैसे देश को धूल चटाने के लिए अमित शाह का रक्षा मंत्री होना जरूरी है .

शिवसेना ने इसके अलावा नई सरकार की प्राथमिकतायें और तमाम अन्य राजनैतिक मामलो पर विस्तार से लिखा है . शिवसेना का ये बयान NDA के शुरुआती चरण में एकता और साथ को दिखाता है.. शिवसेना के साथ रामबिलास पासवान भी पूरी मजबूती के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं और भारतीय जनता पार्टी आने वाले समय में स्थानीय विधानसभा चुनावों में इसको अपने लिए एक शुभ संकेत के रूप में देख कर चल रही है .. जबकि विपक्ष का गठबंधन अपने कई विरोधाभासी बयानों के लिए पहले ही चर्चा में आ गया है .

Share This Post