राजनीति में थप्पड़ की नई परंपरा.. जानिये वो कौन था जिसने केजरीवाल को जड़ा था करारा थप्पड़

रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति सुरेश चौहान के बारे में बेहद ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि जिस सुरेश चौहान ने अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा था, वह आम आदमी पार्टी का समर्थक तथा पार्टी की रैलियों में नियमित रूप से जाया करता था. इससे ये सवाल भी खड़े हो रहे हैं कहीं ये थप्पड़ कांड कहीं आम आदमी पार्टी की एक योजना तो नहीं था.

युद्ध लड़ने वाले समुद्री युद्धपोत का इस्तेमाल घूमने वाली टैक्सी की तरह हुआ था कांग्रेस के शासन में.. एक नये आरोप से सनसनी

खबर के मुताबिक़, केजरीवाल को थप्पड़ मरने वाले शख्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो आम आदमी पार्टी के एक कार्यक्रम में दिख रहा है. इससे ये पता चलता है कि वो आप के कार्यक्रमों में शामिल होता दिख रहा है. 4 मई को अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान इस शख्स ने उनकी गाड़ी में चढ़कर थप्पड़ मारा था। इसके बाद इसे अरेस्ट कर लिया गया था तथा अब सुरेश चौहान की जमानत हो चुकी है.

दुस्साहस तथा हैवानियत की सभी सीमायें पार कर गया दरिंदा आमिर.. घुस में घुसकर तबाह कर दी नाबालिग की जिन्दगी

मीडिया सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक़, मुताबिक अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला शख्स सुरेश चौहान का ये वीडियो 26 मार्च का है. इस वीडियो में वो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पश्चिमी दिल्ली के सुदर्शन पार्क में संबोधित की गई जनसभा में वो पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंच के पास में खड़ा दिख रहा है. सूत्रों के स्थानीय पूछताछ में पता चला है कि सुरेश आप की रैलियों और जनसभा के लिए आयोजक के तौर पर काम करता था. एक अधिकारी ने बताया कि सुरेश पार्टी का रजिस्टर्ड कार्यकर्ता नहीं था। कुछ रजिस्टर्ड कार्यकर्ताओं ने इसकी पुष्टि की है कि वो आप के कार्यक्रमों को आयोजित करने में मदद करता था.

इटली की मीडिया का दावा.. बालाकोट में भारत के विमानों के हमले से घायल 45 आतंकी अभी भी हैं पाकिस्तानी अस्पतालों में

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post