Breaking News:

गठबंधन से बलात्कार का आरोपी प्रत्याशी हुआ फरार.. अधर्म के चलते हुआ धर्मसंकट कि सपाई बसपाई किसे वोट दें ?

7 चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव 2019 के 6 चरणों का मतदान हो चुका है तथा 7वें व आख़िरी चरण का मतदान होना बाकी है जो 19 मई को होगा. 19 मई को 7वें चरण के दौरान जिन लोकसभा सीटों मर मतदान होगा, उसमें से एक उत्तर प्रदेश की घोसी लोकसभा सीट भी शामिल है. घोसी सीट से बीजेपी प्रत्याशी हरिनारायण राजभर जहाँ जमकर चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं तो वहीं सपा-बसपा गठबंधन का प्रत्याशी फरार है, जिससे सपाई-बसपाई असमंजस में हैं कि वह किसके लिए कैंपेनिंग करें.

एक ऐसा लड़ाकू विमान जिसे सिर्फ भारत को बेचेगा अमेरिका.. विदेश नीति की बड़ी सफलता

आपको बता दें कि घोसी लोकसभा सीट से अतुल राय सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार हैं जो चुनाव प्रचार के समय काफी दिनों से लापता चल रहे हैं. दरअसल, गठबंधन प्रत्याशी राय पर रेप का आरोप है और अतुल गिरफ्तारी से बचने के लिए वह फरार हैं, जबकि पुलिस उन्हें दबोचने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. . रेप मामले में अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए राय ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन उन्हें वहां से निराशा हाथ लगी. कोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी पर स्टे देने से इनकार कर दिया.

1 मुसलमान ने फेसबुक पर सिर्फ इतना लिखा था – “आज हँस लो, कल रोना पड़ेगा” .. उसके बाद जो हुआ वो किसी ने सोचा भी न था

फिलहाल कहा जा रहा है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए राय भूमिगत हो गए हैं. इस सीट पर भाजपा जहां आक्रामक होकर अपना चुनाव प्रचार कर रही है, वहीं गठबंधन के लिए असहज स्थिति पैदा हो गई है. गठबंधन को समझ में नहीं आ रहा है कि वह राय की कमी किस तरह से पूरी करे. गठबंधन के मतदाताओं के सामने भी उलझन है कि वह फरार चल रहे प्रत्याशी के पक्ष में वोट करें अथवा उन्हें किसी और विकल्प की तलाश करनी चाहिए.

टीपू सुल्तान के जयकारे लगाती कांग्रेस ने अब राजस्थान में वीर सावरकर के खिलाफ लिखवाया ये सब.. आक्रोशित हुआ हिन्दू समाज

वाराणसी की एक पूर्व छात्रा ने अतुल राय पर रेप का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि राय अपनी पत्नी से मिलाने के लिए उसे अपने घर ले गए जहां उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया. राय ने अपने लगे आरोप से इंकार किया है, लेकिन गत एक मई को उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए न्यायालय ने उनकी गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट जारी कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए राय भूमिगत हो गए हैं. इधर, पुलिस उन्हें दबोचने के लिए मऊ और आस-पास के जिलों में दबिश दे रही है.

मॉर्डन लड़कीं जिद कर रही थी पति से शिखा कटवाने की.. पति बोला – “तलाक मंजूर, पर संस्कार नही त्याग सकता”

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post