जीत के साथ उत्पात शुरू.. तेलंगाना में ओवैसी के गुंडों की BJP नेता के घर पर कश्मीरी अंदाज़ में भयानक पत्थरबाजी

यद्द्पि वहां पर जीत हुई है किसी और पार्टी की जिसमें गिनती में भी उनका नाम नही है लेकिन क्या ये उन्मादी जश्न केवल इसलिए हुआ क्योंकि वहां पर भारतीय जनता पार्टी की बुरी तरह से हार हुई है .. भारतीय जनता पार्टी के नेता का ही घर पत्थरबाजी के लिए क्यों चुना गया ये भी सवाल अब खड़ा होता है जिस पर कभी खुद से खुद पर फिंकवाई गयी मिर्च को राष्ट्रीय आपदा बताने वाले नेता जी खामोश दिख रहे हैं .. विदित हो कि तेलंगाना में TRS की जीत का जश्न मना रहे ओवैसी के गुंडों में भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर पर कश्मीरी अंदाज़ में पत्थरबाजी करते हुए जाहिर कर दिए हैं अपने इरादे और साथ ही सन्देश दिया है आने वाले समय मे अपने मन मे छिपी व दबी भावनाओ का ..

ध्यान देने योग्य है कि अपने उन्मादी भाषणों व हिन्दू देवी देवताओं को अपशब्द बोलने के लिए कुख्यात पार्टी AIMIM के गुंडों की खुलेआम गुंडागर्दी दिखी है खुलेआम सड़को पर  जहाँ जीत के जश्न में भारतीय जनता पार्टी के कैंडिडेट के घर पर जमकर की गयी है पत्थरबाज़ी .. ये घटना स्थल तेलंगाना वारंगल के करीमनगर में है जहां एमआईएम के गुंडों ने जनकर के मचाया है उतपात। यहां ये भी जानने योग्य है कि इस बार तेलंगाना में ओवैसी की पार्टी ने 7 सीटों पर कब्ज़ा जमाया है जिन्हें वहां के सेकुलर समाज ने भी बढ़ चढ़ कर वोट दिया है .

इस भयानक पत्थरबाजी पर अभी तक बुद्धिजीवयों मे खामोशी देखी गयी है और तथाकथित सेकुलरिज्म के ठेकेदारों में किसी ने भी एक ट्वीट तक नही किया है इस घटना के विरोध स्वरूप.. अब तक इस मामले में पुलिस ने भी कोई ठोस कार्यवाही नही की है .. इस पत्थरबाजी को देख कर स्थानीय लोगों में दहशत सी फैल गयी और वो घरों में दुबक गए..इतने के बाद भी ओवैसी की पार्टी का नँगा नाच जारी रहा और उन्मादी नारो के साथ सड़को पर अव्यवस्था फैलाते व उल्टी सीधी बातें करते देखे गये.. खुद भारतीय जनता पार्टी के नेता के परिवार वाले इस पत्थरबाजी से डरे सहमे नजर आए थे ..

Share This Post