केजरीवाल की खुशी के लिए हिंदूवादी लोगों को आये दिन कोसने वाली अल्का लाम्बा पर भी गिरी केजरीवाल की गाज..

आम आदमी पार्टी में मची कलह अब सतह पर आती दिख रही है .. हर कोई एक दूसरे से लड़ता भिड़ता दिख रहा है .. कपिल मिश्रा , शाजिया इल्मी, योगेंद्र यादव, आशुतोष, प्रशांत भूषण, कुमार विश्वास जैसे अति जरूरी लोगो के साथ जो इस पार्टी के मुखिया ने किया वो सबको पता है पर अब उसी क्रम में नम्बर 2 और लोगों का लगा है जो केजरीवाल की खुशी के लिए मर्यादाएं लांघने में जरा सा भी संकोच नही किया करते थे..इसमें से एक हैं सोमनाथ भारती और दूसरी अलका लांबा .इन दोनों के ऊपर इनकी पार्टी के मुखिया ने गिराई है गाज जबकि इन्होंने केजरीवाल की पार्टी की भलाई के लिए हर संभव वो सब कुछ किया था जो उनके बस में था कभी.

विदित हो कि आप पार्टी के नारी विरोधी व्यतित्व के लिए कुख्यात सोमनाथ भारती व हिन्दू संगठनों व हिंदुत्व की विचारधारा वालों को आये दिन कोसने वाली अलका लांबा पर केजरीवाल ने कार्यवाही की है.. सोमनाथ भारती से तो उनका पार्टी द्वारा पद ही छीन लिया गया है..कभी सुदर्शन न्यूज की महिला एंकर से बदतमीजी करने वाले सोमनाथ भारती को केजरीवाल व अलका लांबा ने खुल कर समर्थन दिया था और अक्सर सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी के ट्वीट पर अपनी बेहूदा टिप्पणी करने वाली अलका लांबा ने तो बंगलदेशियो के हाथों मारे गए जहांगीरपुरी के पातीराम के रोते बिलखते परिवार का मज़ाक तक उड़ा कर अरविंद केजरीवाल को खुश करने की भरसक कोशिश की थी ..

इन दोनों को बताया जा रहा है कि केजरीवाल और कांग्रेस के बीच बढ़ रही नजदीकी में बाधा बनने की सज़ा दी गयी है और राजीव गांधी के भारत रत्न पर सवाल उठाना भारी पड़ा है.. कहना गलत नही होगा कि वर्तमान आप पार्टी में अमानतुल्लाह खान के कद के बराबर पहुचने की कोशिश करते ये दोनों आख़िर में केजरीवाल की बदलती राजनीति का शिकार हो ही गए ..यद्द्पि कांग्रेस से नजदीकी लाने के मामले में अभी आप पार्टी में और भी अधिक कलह मचने की संभवना है ..

Share This Post