बढ़ चढ़ कर मतदान करती छत्तीसगढ़ की देशभक्त जनता से बहुत कुछ सीख सकते हैं वो गद्दार जो कुछ कट्टरपंथियों के इशारे पर सैनिको को मारते हैं पत्थर

भले ही कुछ स्थानों पर देशद्रोहियों व असामाजिक तत्वों को बढ़ा चढ़ा कर इतना बड़ा मान लिया जाता हो लेकिन प्रशंसा के पात्र हैं छत्तीसगढ़ की वो जनता जिसने विदेशी ताकतों व इशारे पर व भाड़े के हथियारों को ले कर भारत की सत्ता को चुनौती देते कुछ भाड़े के टट्टुओं को माकूल जवाब देते हुए संवैधानिक प्रकिया को चुना और सुरक्षाबलों को हौसला देते हुए उन गद्दारों को सीख दी है जो कुछ उन्मादियों के बहकावे में आते हुए सुरक्षाबलों पर पत्थर मारते हैं और मरे हुए नापाक गद्दारों के जनाजे में नारे लगाते हैं .

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावः बुलेट पर भारी पड़ा बैलेट का जो. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण की सभी 18 सीटों पर शाम पांच बजे वोटिंग समाप्त हो गई है। यहां नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग की 12 और राजनांदगांव जिले की 6 सीटों पर 56.58 प्रतिशत वोटिंग हुई। निर्वाचन अधिकारी सुब्रत साहू ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्वक रहे।

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव में 56.58% मतदान दर्ज किया गया है। कोंडागांव में- 61.47%, केशकाल में- 63.51%, कांकेर में- 62%, बस्तर में- 58%, दंतेवाड़ा में- 49%, खैरागढ़ में- 60.5%, दोरनागढ़ में- 64 % और खुज्जी में- 65.5% वोटिंग रिकॉर्ड की गई है।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा कि अब तक मतदान शांतिपूर्ण रहा है। कुछ छुटपुट घटनाओं को छोड़कर अब तक 60 प्रातिशत से अधिक वोटिंग हुई है। वहीं कुछ जगहों पर इससे अधिक वोटिंग हुई है। अब तक कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। कुछ जगहों पर मशीनें खराब हुई थीं जिन्हें सुधार दिया गया है..

 

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW