मोदी के खिलाफ अयोग्य घोषित बर्खास्त सिपाही तेज बहादुर अब लड़ेंगे एक मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव.. जानिये किससे व कहाँ से ?

BSF का बर्खास्त जवान तेजबहादुर, जिसे समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की बनारस लोकसभा सीट से प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उमीदवार बनाया था, लेकिन बाद में उनका पर्चा खारिज हो गया था.. अब वही तेजबहादुर एक बार फिर से चर्चा में है. पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने से अयोग्यघोषित हो चुके तेजबहादुर यादव ने अब बीजेपी के एक मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है.

तेज बहादुर ने इस बार ऐलान किया है कि वो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. वीडियो जारी करते हुए बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी  इस बार चुनाव में 75 पार का नारा दे रही है लेकिन आप 75 के आगे माइनस लगा लीजिए. तेज बहादुर ने ऐलान किया है कि वो इस बार हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल से चुनाव लड़ेंगे.

ज्ञात हो कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भीबीएसएफ से बर्खास्त तेज बहादुर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय पर्चा भरा था, लेकिन उसके बाद नामांकन के आखिरी दिन समय बीतने के कुछ ही मिनट पहले समाजवादी पार्टी ने उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया. लेकिन दूसरे ही दिन तेज बहादुर यादव को स्थानीय चुनाव आयोग से नोटिस मिल गया और उन्हें चुनाव आयोग से अपनी उम्मीदवारी के लिये नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लाने के लिए कहा गया. लेकिन उनके डॉक्यूमेंट्स पूरे न होने की वजह से वो चुनाव नहीं लड़ पाए तथा उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया था.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share