Breaking News:

चुनाव से पहले ही भाजपा की पारी शुरू.. 2 विधानसभा सीटें उस प्रदेश में निर्विरोध जीत गये जहाँ कभी नहीं खिला था कमल

आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले जहाँ सभी पार्टियाँ अपनी जीत का दावा कर के चुनावी मैदान में ताल ठोंक रही हैं तो वही भाजपा और कांग्रेस में अभी से इस बार की टक्कर चल रही है कि दोनों में चुनाव से पहले जनता के मन में कौन ये स्थापित कर पाता है कि आने वाले समय में उनका पडला भारी है . इस शह और मात के खेल में अब तक तमाम नेता भारतीय जनता पार्टी में टूट कर आ रहे थे जो इस पार्टी की दावेदारी को मजबूत कर रहे थे . लेकिन अब हुआ उस से भी कुछ ज्यादा .

पीएम मोदी ने क्रांति भूमि मेरठ से किया चुनावी अभियान का शंखनाद.. विपक्ष पर किये जमकर वार

विदित हो कि अरुणाचल प्रदेश में भाजपा की धमाकेदार दस्तक हुई है . इसके पीछे चीन की दादागीरी रोकने के लिए सरकार द्वारा तैनात की गयी सेना और वहां पर करवाए गये कार्यों के असर बताये जा रहे हैं . . अरुणाचल प्रदेश एक ऐसा प्रदेश है जहाँ पर एक समय भारतीय जनता पार्टी को प्रत्याशी तक नहीं मिलते थे लेकिन अब वहीँ खिलना शुरू हुआ है कमल .. भारतीय जनता पार्टी के लिए सबसे बड़ी चुनौती हुआ करते थे पूर्वोत्तर के राज्य लेकिन अब वही उसकी मजबूती बनते दिखाई दे रहे हैं .

शरीयत के लिए सुप्रीम कोर्ट तथा संविधान के खिलाफ खड़ा हो गया ताज मोहम्मद… मेसेंजर पर पत्नी को दिया तीन तलाक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अरुणाचल प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों के निर्विरोध निर्वाचित होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए आज कहा कि भाजपा की विजय यात्रा शुरू हो चुकी है।भाजपा के महासचिव राम माधव ने ट्वीट करके कहा,“भाजपा की विजय यात्रा अरुणाचल प्रदेश से शुरू।” उन्होंने ही ट्विटर पर जानकारी दी कि आलो सीट पर सर केंटो जिनी और याचुली सीट पर इंजीनियर ताबा तेदीर निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। इन दोनों सीटों पर नामांकन पत्राें की आज जांच के बाद इन दोनों का निर्विरोध निर्वाचन तय हो गया है.

सलमान खान का एक ट्वीट बन रहा कांग्रेस की किरकिरी.. क्या है उसमें ऐसा?

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW