मोदी के खिलाफ वो लड़ने वाला था चुनाव जिसने उजाडे हैं कई सुहाग और अनाथ किये हैं कई बच्चे. क्या उसका विरोध किसी ने किया ?


महादेव शिव की नगरी काशी जहाँ से नरेन्द्र मोदी चुनाव के मैदान में दुबारा हैं और उनको रोकने के लिए लगभग सभी दलों ने एक साथ जुगलबंदी जैसी कर ली है.. यहाँ तक कि भारत के पूर्व व् बर्खास्त सैनिक तेज बहादुर ने भी मोदी को हारने का संकल्प जैसा ले लिया है पर वहीँ से एक ऐसा नाम भी मैदान में उतरने वाला था जिसके सर पर न जाने कितनी हत्याओं का आरोप है. जेल में भी सल्तनत चलाने वाला ये दुर्दांत अपराधी कई मासूमों को अनाथ बनाने वाला और कई महिलाओं को विधवा बनाने वाला भी है .

रमजान में शांति और अमन की अपील सेकुलरों देशो में ज्यादा जबकि 2 इस्लामिक मुल्क बहा रहे एक दूसरे का खून

इस अपराधी का नाम है अतीक अहमद जो अपने अपराध के चलते प्रयागराज क्षेत्र में कुख्यात है . ये अपराधी जेल से ही चुनाव लड़ने की हुँकार भरने वाला था . इस से पहले भी ये अखिलेश यादव के मंचो तक पर कई बार खड़ा दिखाई पड़ा है लेकिन इत्नेके बाद भी चर्चा में सिर्फ और सिर्फ नरेन्द्र मोदी रहे थे ..मोदी पर लगातार वार कर रहे कुछ ख़ास लोगों में से किसी के मुह से एक बार भी अतीक अहमद का  नाम नहीं निकला था और उसकी सम्भावित उम्मीदवारी का विरोध नहीं किया गया था .

जल रहा पाकिस्तान अपनी लगाईं आग में.. अल हुदा मस्जिद में नमाजियों की सुरक्षा में तैनात 4 पाकिस्तानी पुलिसकर्मियों को बम से उड़ाया

अतीक अहमद ने आख़िरकार वाराणसी से अपनी उम्मीदवारी से पीछे हटने का एलान किया है . मीडिया को जारी पत्र में अतीक ने पेरोल न मिलने को चुनाव मैदान से हटने का कारण बताया है। अतीक अहमद ने यह भी कहा है कि वह किसी भी प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेंगे।अतीक के चुनाव एजेंट एडवोकेट शहनवाज आलम ने रविवार को अतीक का नैनी जेल से लिखा पत्र मीडिया को जारी किया। पत्र में मतदाताओं से सांप्रदायिक ताकतों को परास्त करने की अपील की गई है। यद्दपि अतीक अहमद का खुद का  चरित्र तब उजागर हुआ था जब उन्होंने अपने भाई के साथ मिल कर बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल को गोलियों से भून दिया था .

बीबी के गुप्तांगों को गर्म सलाखों से जलाता था असहद अंसारी.. कराहती थी तो लगता था ठहाके

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...