Breaking News:

भाजपाइयो के रक्त से लिखी जा रही है बंगाल की राजनीती की गाथा.. ममता शासन में एक और BJP नेता की हत्या


ये वो प्रदेश है जहाँ सेकुलरिज्म के बोलबाला होने की बात कही जाती है . यहाँ की मुख्यमंत्री पूरी नजर दिल्ली और उत्तर प्रदेश की घटनाओ पर लगाए रखती हैं लेकिन उन्हें शायद ये नहीं दिखाई देता कि उनके खुद के शासन काल में राजनीती की एक नई इबादत लिखी जा रही है जो भाजपा नेताओ के रक्त से सनी है. एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हत्या के बाद अब एक बार फिर से मार डाला गया है एक और भाजपा नेता जिसको मारने के लिए बम का इस्तेमाल किया गया है .

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में बदमाशों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के एक पचास वर्षीय कार्यकर्ता पर क्रूड बम फेंक कर उनकी हत्या करने की घटना सामने आई है। लाभपुर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, ‘दलू (50) की कल रात को बम से घायल होने की वजह से मौत हो गई।’ उन्होंने आगे बताया, ‘व्यक्ति भाजपा का कार्यकर्ता था। यहाँ सबसे खास बात ये है कि कश्मीर में सैनिको की तैनाती पर सवाल उठाने वाला तथाकथित सेक्युलर वर्ग बंगाल के इस जंगलराज पर खामोश है .

इस नृशंस हत्याकांड पर स्थानीय लोगों का आरोप है कि दलू की हत्या करने वाले बदमाश तृणमूल कांग्रेस के सदस्य थे और उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि घटना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के लोग उनकी पार्टी के कार्यकतार्ओं को बार-बार निशाना बना रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि ऐसा नहीं चल सकता और आरोपियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...