मोदी सरकार को ले कर बदल गये यशवंत सिन्हा के सुर.. बोले – ‘मैं गलत था” ..

नरेन्द्र मोदी को ले कर पिछले कुछ समय से बगावती तेवर अपना चुके पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता यशवंत सिन्हा ने आख़िरकार मोदी के मामले में स्वीकार कर लिया है कि वो गलत थे और उन्होंने मोदी और उनके मंत्रियों की जमकर तारीफ की है . आने वाले लोकसभा चुनावों से पहले यशवंत सिन्हा का ये बदला हुआ रुख मोदी के लिए और भारतीय जनता पार्टी के लिए भी सुखद संकेत हैं जिसके बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा अकेले बागी रहते दिख रहे हैं .

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि भारत सरकार ने इस्लामिक देशो के समूह के उद्घाटन सत्र में शामिल हो कर अच्छा कार्य किया था जबकि वो इसका विरोध कर रहे थे वो गलत था . इसी के साथ उन्होंने सुषमा स्वराज की भी खुल कर तारीफ़ करते हुए कहा कि उन्होंने बहुत बेहतर कार्य किया जो सराहने योग्य है . सुषमा स्वराज के साथ साथ उन्होंने इस मामले पर भारत सरकार के रखे पक्ष और रुख की भी खुल कर प्रशंशा की और इसको भारत की बड़ी कूटनीतिक जीत बताया .

यशवंत सिन्हा के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी के आंतरिक विवाद के कम होने की संभावना बढ़ गयी है. इन्ही के बयानों का अक्सर इस्तेमाल विपक्ष ने मोदी सरकार को निशाने पर लेने के लिए किया था . यशवंत सिन्हा वाजपेयी सरकार में वित्त मंत्रालय जैसा महत्वपूर्ण पद सम्भाल चुके हैं . इसी के साथ भारतीय जनता पार्टी के लिए आने वाले चुनावों में राह आसान होना बताया जा रहा है . पिछले तमाम मुद्दों पर उनके बयानों पर सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने उनके साथ एक ज्वलंत इंटरवियु किया था जिसमे मोदी और उनकी सरकार आदि से उनके रिश्तों पर खुल कर चर्चा हुई थी . लिंक नीचे है –

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW