ब्रिटेन में बढ़ रही है मुस्लिमों के प्रति नफरत … चाकू के साथ पकड़ा गया जो मुस्लिम देख कर ही करता था वार


कट्टरवादियों से कौन परेशान नहीं है हर तरफ तो इन लोगों से अपनी दहशत फैला रखी है जिसके चलते इन कट्टरवादियों के खिलाफ लोगों में काफी रोष देखने को मिलता है। अब इन कट्टरवादियों के प्रति नफरत लंदन में देखने को मिली है। बता दें कि कट्टरवादियों से नफरत के चलते लंदन के केम्बरवेल ग्रीन में मिक्की सेज ने उठाया कट्टरवादियों को मारने का कदम जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे। इस कदर नफरत कट्टरवादियों से की उन्हें मारने के लिए 10 इंच चाकू के साथ घर से निकल पड़ा और उन्ही पर वार करता जो कि मुस्लिम होते।

बता दें नफरत में डूबे इस व्यक्ति को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ,” मिक्की नाम का शख्स सार्वजनिक स्थान पर एक चाकू के साथ धमकी देने के लिए गलियों में घुमता था और लोगों से पुछता कि क्या तुम मुस्लिम हो मुस्लिम होने पर उसे चाकु से वार करने की धमकी देता था।”जब मिक्की की इस हरकत की जानकारी पुलिस को मिली तो उसे तुरंत हिरासत में लिया गया और लंदन क्राउन कोर्ट के एक न्यायाधीश ने उसे दो साल और तीन महीने जेल में सजा सुनाई है। बता दें कि पूछताछ दौरान उसने पुलिस को बताया कि ,” यह मेरा चाकू है और मैं मुसलमानों को मारने के लिए बाहर घुम रहा था और साथ ही ऐसा करके वह इंग्लैंड के लिए शहीद कहलाना चाहता है।”
बता दें कि मिक्की की नफरत को देखते हुए लोगों ने रिपोर्ट की कि कैमर्वेल ग्रीन एक व्यक्ति 1.45 बजे एक चाकू से लोगों को धमकी दे रहा है और वो हर किसी से पूछ रहा था कि क्या तुम मुस्लिम हो मुस्लिम होने पर उसे चाकु से वार करने की धमकी देता था। लेकिन उसने अभी तक किसी पर वार नहीं किया केवल धमका रहा था जिसके चलते लोगों में दहशत फैल गई। कोई इन कट्टरवादियों से नफरत कैसे न करे काम ही ये लोग नफरत वाले करते है। 

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share