Breaking News:

वो मौलाना कौन है जो बोला कि उसके आते ही छुट्टी पर चल देंगे कट्टरपंथ के ठेकेदार… जानिए उनके बारे में

मोहम्मद ताहिदी कट्टर इस्लाम के खिलाफ हैं। वे ऑस्ट्रेलिया में कट्टर इस्लाम के खिलाफ अभियान चलाते हैं। और अब उनकी भारत आने की इच्छा है। साथ ही उन्होंने एक ट्वीट किया कि क्या भारत में लोग मुझे जानते हैं, अगर मेरा यह ट्वीट जनवरी से पहले 10 हजार बार रीट्वीट हो गया तो मैं 2018 में भारत आऊंगा।


 

आपको बता दे कि इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि अगर मैं भारत आया तो वहां के कट्टरवादी मुल्लाओं को इमरजेंसी छुट्टी पर मक्का जाना पड़ जाएगा। ऑस्ट्रेलिया में इमाम ताहिदी फाउंडेशन के प्रमुख ताहिदी दुनियाभर में इस्लाम पर उपदेश देने के लिए जाने जाते हैं।

बता दे कि वह अपने बयानों की वजह से ज्यादातर मुस्लिम इमामों के निशाने पर भी रहते हैं। क्योंकि दुनिया में जब भी कहीं आतंकी हमला होता है, तो वह सभी इमामों को इसके लिए कोसते हैं। बता दें कि बेल्जियम में हुए ब्लास्ट के बाद उन्होंने इमामों से जिहाद पर उपदेश देना बंद करने की अपील की थी। साथ ही मुस्लिम कट्टर संगठनों से जिहादी हमलों की निंदा करने को भी कहा था। इसके अलावा ताहिदी मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले हिजाब की आलोचना भी कर चुके हैं।

Share This Post