पहले शरणार्थी आये, फिर घुसपैठी और अब आ रहे आतंकी.. रंग दिखा रही कथित सेक्यूलर राजनीति

जिस कथित धर्मनिरपेक्षता तथा मानवाधिकार की आड़ में तमाम कथित बुद्धिजीवी म्यांमार में बौद्धों तथा हिन्दुओं के हत्यारे रोहिंग्या घुसपैठियों की पैरोकारी करते हैं, वो अब देश के लिए नासूर बनती जा रही है. आये दिन देश के तमाम हिस्सों से कभी रोहिंग्या तो कभी बांग्लादेशी उन्मादी घुसपैठियों की गिरफ्तारी की ख़बरें सामने आती रहती हैं. लेकिन घुसपैठ की ये समस्या यही तक नहीं रुक रही बल्कि और अधिक भयावह तथा डरावनी होती जा रही है.

कांग्रेस के नामी नेता ने जायरा वसीम से पूछा वो सवाल जिसके बाद बवंडर उठना माना जा रहा तय

पहले वो शरणार्थी बनकर आते थे, फिर वो घुसपैठिये बनकर आये तथा हिंदुस्तान को संक्रमित करना शुरू कर दिया. जब उन्होंने देखा कि हिंदुस्तान की खान मार्केट गैंग, कथित बुद्धिजीवी तथा सेक्यूलर राजनेता उनके समर्थक हैं तो अब वो आतंकी बनकर हिंदुस्तान में आने लगे हैं. खबर के मुताबिक़, बांग्लादेश का आतंकी संगठन जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (JMB) पश्चिम बंगाल में अपनी नापाक गतिविधियों को अंजाम दे रहा है.

हिंदुओ के बाद अब निशाने पर पुलिस ? कोर्ट में लगी थी याचिका- “पुलिस हिरासत में मरे 2 मुसलमान”.. जबकि वो वाहन चोरी के संदिग्ध भी थे

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अपनी खुफिया जानकारी के आधार पर बताया है कि जेएमबी पश्चिम बंगाल के वर्धमान और मुशीर्दाबाद जिलों में अपनी जिहादी गतिविधियों और युवाओं को आतंकी संगठन में भर्ती करने का काम कर रहा है. आपको बता दें कि 2 अक्टूबर, 2014 को पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले में एक घर में एक धमाका हुआ था जिसमें शकील गाज़ी नाम के शख्स की शिनाख्त हुई थी जिसकी मौत हो गई थी. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने खुलासा किया है कि जेबीएम सदस्य बांग्लादेश में लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित हुई सरकार को उखाड़ कर शरिया कानून स्थापित करना चाहते हैं.

नसीरुद्दीन से कहीं आगे निकली उनकी औलाद.. उसके निशाने पर भी हिंदू और भारत

कुछ खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जेएमबी और अन्य आतंकवादी संगठनों द्वारा बांग्लादेश और भारत की पश्चिम बंगाल सीमा पर आतंकवादी शिविर बनाए गए हैं. इन शिविरों में पाकिस्तानी मूल के लश्कर आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना है. यह आतंकी संगठन पश्चिम बंगाल सीमा क्षेत्र का इस्तेमाल केवल ठिकाने के लिए ही नहीं बल्कि आतंकियों की भर्ती के लिए भी कर रहा है. ये भी जानकारी मिली है कि पश्चिम बंगाल बांग्लादेशी आतंकी संगठन JMB का गढ़ बनता जा रहा है जहाँ जिहाद के नाम आतंकियों की भर्ती की जा रही है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं-

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW