नवाज शरीफ से भी बढ़कर सलाहुद्दीन की सुरक्षा… पाकिस्तान के लोग सोच रहे कि प्रधानमंत्री बने या आतंकी?

पाकिस्तान का असली चेहरा तो सबके सामने पहले से ही आ गया था लेकिन अब इंटरनेशनल आतंकी सैयद सलाहुद्दीन की सुरक्षा को लेकर बैचेन पाकिस्तान ने ये साबित कर दिया है कि वो आतंक का सबसे बड़ा गढ़ है और वो ही इन आतंकियों का आका है। अमेरिका द्वारा हिज्बुल मुजाहिद्दीन सरगना सैयद सलाहुद्दीन के आतंकी घोषित होने के बाद अब आतंक के आका पाकिस्तान को उसकी सुरक्षा को लेकर बैचेन हो गया है इसलिए तो उसने उस आतंकी की सुरक्षा बढ़ा दी है। 
पाकिस्तान को डर है कि भारत और अमेरिका की एजेंसियां भी सलाहुद्दीन पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और उसे कभी भी नुकसान पहुंचा सकते हैं। पाकिस्तान ने सलाहुद्दीन के साथ-सात मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद की भी सुरक्षा बढ़ा दी है। आंतकी सलाहुद्दीन की सुरक्षा तीन लेयर की कर दी गई है, सबसे पहले लेयर में सलाहुद्दीन के पर्सनल सुरक्षा कर्मी हैं, दूसरे लेयर में पाकिस्तानी पुलिस और तीसरे लेयर में ISI के एजेंट है। गौरतलब है कि पिछले 15 दिनों में हाफिज सईद और सलाहुद्दीन की लोकेशन को कई बार बदला जा चुका है, ताकि उसे कोई पकड़ ना सके। 
ज्ञात हो कि हाल ही में सलाहुद्दीन ने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि उसने ही भारत में हमले कराए हैं और आज भी वो भारत में कहीं भी हमले करा सकता है। उसने ये भी कबूल किया था कि दुनिया में आतंक फैलाने के लिए पाकिस्तान उसे फंडिंग करता है। आतंकी सलाहुद्दीन ने कहा था कि अमेरिकी बैन से उसे कोई फर्क नहीं पड़ता, वो आज भी अंतरराष्ट्रीय मार्केट से हथियार खरीद सकता है। आतंकी सलाउद्दीन ने कहा कि हम आतंकवादी नहीं हैं. हमारा संघर्ष भारत से आजादी के लिए है और कश्मीर की कथित आजादी के लिए यह संघर्ष जारी रहेगा।
Share This Post