भारत की तरफ उठी नापाक आँखें फोड़कर राष्ट्र नायक बने भारत के सैनिक… सेना की जय के साथ एक शब्द और गूंज रहा, और वो शब्द है- “मोदी”

पुलवामा आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवानों के बलिदान के बाद जब पूरा हिंदुस्तान बदले की आग में झुलस रहा था, उस समय पाकिस्तान के हुक्मरान अकड़े हुए नजर आ रहे थे. लेकिन शायद वह प्रधानमन्त्री मोदी जे के इस बयान को भूल गये थे जिसमें उन्होंने कहा था कि ये नया भारत है जो घर में घुसेगा भी और मारेगा. प्रधानमन्त्री मोदी के इस बयान को आज इंडियन एयरफोर्स ने अपने शौर्य तथा पराक्रम से धरातल पर उतारा है तथा पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान में तबाही मचा दी है.

आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की है. जानकारी के मुताबिक भारत वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने पाकिस्तान के बालकोट स्थित जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर भीषण बमबारी करते हुए 300 से ज्यादा इस्लामिक आतंकियों को लाश में बदल दिया है.  वायुसेना के हवाई हमलों में एलओसी के पार बालाकोट, चाकोटी और मुजफ्फराबाद में आतंकी लॉन्च पैड्स पूरी तरह से नष्ट हो गए. जैश-ए-मोहम्मद का कंट्रोल रूम भी नष्ट कर दिया गया है.

भारत की तरफ उठने वाली नापाक आंखे फोड़कर आज इंडियन एयरफोर्स तथा भारतीय सुरक्षा बलों के सभी जवानों को पूरा हिंदुस्तान सैल्यूट कर रहा है तथा हर तरफ जय हिन्द की सेना के नारे गूँज रहे हैं. सेना की जय जयकार के बीच एक और नाम है जिसे हिंदुस्तान की तरफ से सैल्यूट किया जा रहा है और वो नाम है नरेंद्र मोदी. जी हाँ पुलवामा हमले के बाद पीएम मोदी ने देश से कहा था कि इस हमले का करारा जवाब दिया जाएगा और आज पीएम का ये वादा पूरा हुआ है. एकतरफ जहाँ हिंदुस्तान में सेना तथा पीएम मोदी की जय जयकार हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ  पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ है.

 

सुदर्शन भारतीय वायुसेना, सुरक्षा बलों के सभी जवानों तथा प्रधानमन्त्री व उनकी सरकार को इस शौर्य तथा पराक्रम के लिए  हार्दिक बधाई देता है.

Share This Post