Breaking News:

बलात्कार करके पूरी दुनिया की सैर पर था अमर मेहराज, आखिर में पकड़ा ही गया….

अपराधी चाहे कितना ही शातिर ही क्यों ना हो, लेकिन पुलिस के गिरफ्त में आ ही जाता है। जुलाई 2009 के रेप केस के एक आरोपी को 9 साल की जेल की सजा सुनाई है। आरोपी रेप करने के बाद 2009 से ही खुला घुम रहा था, लेकिन एक दिन पुलिस के हाथों चढ़ गया और उसे जेल भेज दिया गया। मामला इंग्लैंड का है। जहां वेस्ट मिडलैंड्स के ओल्डबरी में 29 साल के अमर मेहराज और उसके तीन साथियों ने वहीं की एक 17 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया। 
आरोपियों ने लड़की को पहले ड्रग्स दी और शराब पिलाई, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी अमर मेहराज पाकिस्तान भाग गया था। जब पुलिस लड़की को इंसाफ दिलाने के आरोपियों की खोज में जुट गई तो पुलिस 2010 में तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी अमर मेहराज की खोज में जुट गई और उसे बर्मिंघम एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया। जिसके बाद आरोपी अमर मेहराज को बर्मिंघम की क्राउन अदालत के सामने पेश किया। कोर्ट ने उसे 9 साल 9 महिने की जेल की सजा सुनाई है। 
वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस के मार्क टिमिंग्स ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और उसे 9 साल की सजा सुनाई है। उन्होंने बताया कि यह एक असुरक्षित लड़की के ख़िलाफ़ किया गया एक घिनौना अपराध था। नौजवानों को नुकसान से बचाना वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस और इसकी सहयोगी एजेंसियों की प्राथमिकता है और हम यौन अपराधों को बहुत गंभीरता से लेते हैं। उन्होंने कहा कि यह केस उदाहरण है कि हम अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाकर ही छोड़ते हैं। मेहराज को उसका अंजाम मिल चुका है।
Share This Post