Breaking News:

भिखारी बना दिया पाकिस्तान को उस अमेरिका ने भीख रोक कर जिस अमेरिका का भारत ने इजरायल मुद्दे पर नहीं दिया था साथ


 अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने एक बार फिर साफ़ कर दिया है की वे आतंक के खिलाफ भारत के साथ है। ट्रम्प ने पाकिस्तान को दी जाने वाली सहायता राशि को रोककर भारत और मोदी के साथ अपनी दोस्ती को और मजबूत किया है। पाकिस्तान एक ऐसा मुल्क है जो आतंकितो को भी सुरक्षा प्रदान करता है।इस्लामिक आतंकवाद की सुरुवात भी न पाक से हुई थी जिससे आज पूरी दुनिया परेशान है।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सोमवार को नववर्ष की शुरुआत के साथ पाकिस्तान पर तीखा हमला बोला ।

ट्रंप ने कहा कि अमेरिका की तरफ से पाकिस्तान को अब किसी भी प्रकार की मदद नहीं दी जाएगी। ट्रंप ने ट्वीट में इस्लामाबाद की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि “पिछले 15 सालों से पाकिस्तान अमेरिका को बेवकूफ बनाकर 33 अरब डॉलर की सहायता प्राप्त कर चुका है। और उसने बदले में हमें सिर्फ झूठ और धोखे के अलावा कुछ नहीं दिया है। वह हमारे नेताओं को बेवकूफ समझता है।

उन्होंने कहा कि जिन आतंकवादियों को हम अफगानिस्तान में तलाश रहे हैं उन्ही आतंकियों को पाकिस्तान अपने यहां सुरक्षित आश्रय दे कर अमेरिका के साथ धोखा कर रह है जिसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को भविष्य में इसके कड़े अंजाम भुगतने की भी चेतावनी दी है। इसके जवाब में पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख़्वाजा आसिफ़ ने अपने ट्वीट में कहा है कि हम जल्द ही राष्ट्रपति ट्रंप के ट्वीट का जवाब देंगे।

भाजपा नेता नरसिंहा राव ने ट्वीट कर इसे मोदी सरकार की कुटनीतिक जीत बताया है, और कहा है कि यह लोगों को आईना दिखाने के लिए काफी है। इससे पहले मोदी सरकार के दवाब के आगे फिलिस्तीन ने पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद से मुलाकात के बाद अपना राजदूत को वापस बुला लिया था। रावलपिंडी में हाफिज सईद की रैली में शिरकत करके नई दिल्ली को हैरान कर दिया। इस रैली में अमेरिकी समेत कई गैर इस्लामी देशों और साथ ही भारत की भी निंदा की गई थी।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share