पाकिस्तान के लाहौर में भीषण ब्लास्ट.. 10 मरे, 30 घायल. प्रसिद्ध सूफी की मजार नहाई पाकिस्तानियों के रक्त से


आतंक किसी का सगा नहीं है और ये वो अजगर है जो हर किसी को निगल जाता है भले ही उसको किसी ने कितने भी प्यार से पाला हो.. आतंकियों को पाल पोश कर भारत में खून बहाने के लिए भले ही पाकिस्तान ने रखा रहा हो लेकिन भारत की सेनाओं के शौर्य वो वो अब सीमाओं पर मारे जाने लगे हैं . ऐसे में अपनी आदत से मजबूर वो सभी खून से सने आतंकी अब अपनी नीचता और स्वभाव उसी को दिखा रहे हैं जिन्होंने उनको खून का खेल खेलना सिखाया था .

ज्ञात हो कि एक बार फिर से अपने ही पाले नागों से डसा गया है इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान.. आतंक की दस्तक एक बार फिर से पाकिस्तान में हुई है और लाहौर में गिरी हैं 10 लाशें . ये हमला पुलिस की एक गाडी को निशाना बना कर किया गया था जिसमे पुलिस का वाहन बच कर निकल गया पर इसकी चपेट में आम पाकिस्तानी आ गये . SP सिटी सैयद गजनफर शाह ने बताया है कि अस्पतालों को हाई अलर्ट पर रखा गया है और घायलों में कुछ की हालत गंभीर होने के कारण मृतकों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो सकती है .

ये ब्लास्ट लाहौर के अतिचर्चित दाता दरबार के पास हुआ था जहाँ भारी भीड़ थी.. दाता दरबार के उसी जगह से थोड़ी ही देर पहले पुलिस का गश्ती दल निकला था . पुलिस को अब तक हुई जांच में ये हमला आत्मघाती लग रहा है जिसमे आस पास की बिल्डिंगो के शीशे टूट कर गिर गये थे . पाकिस्तान के पंजाब पुलिस IG आरिफ नवाज ने माना है कि ये एक आतंकी हमला था जिसके निशाने पर पुलिस के जवान थे . पुलिस के अनुसार ये ब्लास्ट पाकिस्तनी समय के अनुसार सुबह 8 बज कर 45 मिनट पर हुआ था .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...