आतंकियों का गढ़ बना सेकुलर श्रीलंका.. सुबह फिर हुआ एक ब्लास्ट

जिस प्रकार से फ्रांस कभी अपनी नैसर्गिक खूबसूरती के लिए जाना जाता था वैसे ही श्रीलंका भी प्रकृति की गोद में बसा एक ऐसा देश है जो अपनी सुन्दरता से विदेशी पर्यटकों को अपनी तरफ से आकर्षित करता रहा है . इसकी कुल अर्थव्यवस्था में एक बड़ा हिस्सा यहाँ के पर्यटन से आता है लेकिन जिस हिसाब से फ्रांस ने एक के बाद एक आतंकी हमले झेले और उसकी छवि दुनिया भर में धूमिल हुई वैसे ही अब लगाया गया है श्रीलंका का नम्बर जो बनता जा रहा आतंक का नया अड्डा .

सवर्णों के वोट के लिए ताल ठोंक रहे राजा भैया ने तब क्या किया था जब सब इंस्पेक्टर “शैलेन्द्र सिंह” की क्षत्राणी पत्नी ने अपने सुहाग के लिए मांगी थी उनसे मदद ?

विदित हो कि एक और ब्लास्ट ने श्रीलंका में हलचल मचा दी है . कोलंबो में सिवोय सिनेमा के पास बुधवार सुबह एक और धमाका हुआ है. विस्‍फोटक मोटरसाइकिल में रखा हुआ था, जिसमें यह धमाका हुआ है. सवोय सिनेमा के पास बुधवार सुबह एक और धमाका हुआ है जिसके बाद वहां अफरातफरी मच गई और पुलिस ने इलाके को घेर लिया . विस्‍फोटक मोटरसाइकिल में रखा हुआ था, जिसमें यह धमाका हुआ है. हालांकि अभी इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.

आतंकियों का गढ़ बना सेकुलर श्रीलंका.. सुबह फिर हुआ एक ब्लास्ट

उधर दुनिया भर से संवेदनाओ का दौर चल पड़ा है .  संघर्ष प्रभावित देशों में शांति प्रयासों को बढ़ावा देने वाले संयुक्त राष्ट्र के एक अंतरसरकारी सलाहकार निकाय ने श्रीलंका में हुए ”अमानवीय” आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा की है। संयुक्त राष्ट्र पीसबिल्डिंग कमीशन ने कहा कि वह श्रीलंका में ईस्टर के पावन मौके पर किए गए ”घृणित एवं कायराना” आतंकवादी हमलों की ”कड़ी निंदा” करता है। इन हमलों में 321 से अधिक लोगों की मौत हो गई है और 500 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

भारतीय सेना के बाद अब भारत की ख़ुफ़िया एजेंसियों ने किया कुछ ऐसा जो दुनिया को चौंका गया .. मामला श्रीलंका इस्लामिक आतंकी हमले से जुड़ा हुआ

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post