Breaking News:

पाकिस्तान में मुसलमान न बनने पर हिन्दू लडकी की हत्या.. विदा हुई वीरांगना नम्रता, लेकिन शरद पवार अभी भी अड़े हैं अपने बयान पर

जिस आवाज को सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने पूरे भारत में घूम कर बताया था और गिनाये थे हिन्दू कम होने पर सामने आने वाले दुष्परिणाम, अब वही सब साबित हो रहा है उस पाकिस्तान में जिसको धर्म के नाम पर बाँट कर बना दिया गया था एक नया मुल्क और वहां से पहले तो हिन्दुओ को ट्रेनों में काट कर भेजा गया और अब बचे खुचे हिन्दुओ पर आ चुकी है आफत . उनके सामने 2 रास्ते दिए गये हैं . पहला धर्मांतरण या दूसरा मौत का .

सबसे ज्यादा समस्या हिन्दू लडकियों के साथ है .. वहां पर उनके साथ लगातार बलात्कार की घटनाए आम बात हो चुकी हैं .. अभी हाल में ही एक 10 साल की बच्ची का अपहरण कर के उसको जबरन निकाह के बाद मुसलमान बनाने की घटना ने सबको झकझोर दिया था और एक प्रिंसिपल को इस्लाम के पैगम्बर मुहम्मद के अपमान का दोषी बता कर पूरे क्षेत्र में दंगे शुरू कर दिए थे.. लेकिन इसके बाद भी भारत में शरद पवार जैसे नेताओं के खुल कर पाकिस्तान का पक्ष लिया था .

अब एक और दुस्साहसिक घटना ने एक बार फिर से पाकिस्तान में हिन्दुओ की स्थिति को सबके आगे रख दिया है . एक हिन्दू लडकी जिसका नाम नम्रता था वो बलिदान हो चुकी है . उसको 2 रास्ते दिए गये थे , या तो किसी मुस्लमान के साथ निकाह कर के मुसलमान बनने का या मौत चुनने का .. लडकी ने मुसलमान बनने से साफ़ मना कर दिया तो उसको बड़ी बुरी तरह से तडपा तडपा कर मार डाला गया .. अब उसकी लाश सिंध प्रान्त क्षेत्र में मिली है जिसके बाद वहां के हिन्दुओ में आक्रोश है .

मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार थमने का नहीं ले रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि यह हत्या जबरन धर्म परिवर्तन की वजह से हुई है। मृतक छात्रा का नाम नमृता चंदानी था और वह पाकिस्तान के घोटकी के ही मीरपुर मथेलो की रहने वाली थी। नमृता के भाई डॉ विशाल सुंदर ने दावा किया है यह आत्महत्या नहीं मर्डर है। ये परिवार बेहद सभ्य और सुशिक्षित परिवार था जिसको लगातार मुसलमान बन जाने के लिए दबाव बनाया जा रहा था .

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ – 

http://sudarshannews.in/donate-online/

 

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW