अमेरिका में एक और भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या

वॉशिंगटन : अमेरिका के वॉशिंगटन में 26 साल के भारतीय युवक विक्रम जरयाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर बताया कि मुझे वॉशिंगटन में भारतीय शख्स विक्रम जरयाल के मारे जाने की रिपोर्ट मिली है। विक्रम 26 साल के थे और सिर्फ 25 दिन पहले ही अमरीका गए थे।

उन्होंने बताया कि विक्रम, वॉशिंगटन में एक फैमिली फ्रेंड के गैस स्टेशन में काम करता था। सुषमा ने विक्रम के भाई से कहा है कि आपके भाई की मौत पर मुझे काफी दुख है। मैंने अमेरिका स्थित भारतीय एम्बेसी को आपकी हरसंभव मदद करने को कहा है।
जानकारी के मुताबिक, 6 अप्रैल को दो बदमाश रात में करीब 1.30 बजे उसकी शॉप में घुसे।

उन्होंने विक्रम से कैश छीना और सीने में गोली मार दी। सुषमा स्वराज ने कहा कि मामले की जांच के लिए हम सिक्युरिटी एजेंसियों से कोऑर्डिनेट कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज निकाल लिए गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है। सैन फ्रांसिस्को स्थित भारतीय काउंसलेट पीड़ित परिवार की मदद कर रहा है। पुलिस अफसर घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले 22 फरवरी को अमेरिका के कंसास के एक बार में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुंचूभोटला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमले के समय हमलावर ने कहा कि तुम मेरे देश से बाहर जाओ। श्रीनिवास कुंचूभोटला हैदराबाद के रहने वाले थे। इस हमले में एक और भारतीय घायल हुआ था।

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW