इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान में जबरन निकाह कर के मुसलमान बनाने के लिए अपहरण किया गया एक और नाबालिग हिंदू बच्ची का.. प्रार्थना कीजिये पायल ठाकुर के लिए


धज्जियाँ उड़ रही हैं उस भाईचारे के दावे की जो इन्सान या इंसानियत की बातें करके सबको समान बताया करते हैं . अगर जनसंख्या में हिन्दू कम हुआ तो क्या होगा कहने वालों को ये तमाम उदाहरण जरूर देखने और समझने होंगे क्योकि जो कुछ आज पाकिस्तान में हो रहा वो कल कहीं भी हो सकता है अगर उन्ही पाकिस्तानियों की सोच और मानसिकता की अधिकता हुई तो.. फिलहाल हिन्दुओ के लिए काल बन चुके पाकिस्तान में एक और मामला आया सामने जिसको सुन कर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जायेंगे ..

विदित हो कि इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान में एक और नाबालिग हिन्दू बच्ची का अपहरण कर लिया गया है . ये अपहरण हथियारों के दम पर किया गया है और वो भी बच्ची के घर वालों के सामने .. अपहरण करने वाले के अब्बा अम्मी सब इस मामले को जानते हैं और बेटी को लौटाने के लिए 3 दिन ऐसे बोलने लगे जैसे कि वो लड़की उनकी जागीर हो .. लड़की का पिता पाकिस्तान की एक मीडिया से अपने एक दुधमुहे बच्चे को गोद में ले कर गुहार लगाता दिखाई दे रहा है .

लड़की की बहन और उसके परिवार वाले हर कोई रो रो कर अपनी बेटी की वापसी की दुआ कर रहे हैं.. अकाली दल के विधायक ने अपने ट्विटर से ये वीडियो शेयर करते हुए पाकिस्तान में हिन्दू और सरदारों की दशा को सामने रखा है.. इस लड़की का नाम पायल ठाकुर हैं . यहाँ अपहरण करने वाला उस नाबालिग बच्ची का टीचर बताया जा रहा है जो बच्ची को पढाते पढ़ाते उस से निकाह करने और उसको इस्लाम कबूल करवाने पर आमादा हो गया.. लडकी के घर वालों का ये कहना है कि पिछले 3 दिनों से उनको अपनी बेटी की कोई हाल खबर नहीं है , वो किस हालत में है और क्या कर रही होगी इसका भी उनको कुछ भी नहीं पता ..

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...