पाकिस्तान का नया बयान माना जा रहा है सबसे बड़ा चुटकुला.. जिसने भी सुना वही हंसा, यकीनन आप भी हंसेंगे

पाकिस्तान न सिर्फ कट्टरपंथ की भाषा बोलता है बल्कि उसके अधिकारियो के मुह से ऐसे शब्द भी निकलते हैं जो कभी कभी भारी तनाव के समय में भी बन जाया करते हैं दुनिया के लिए उस चुटकुले के समय जिसे सुन कर न चाहते हुए भी हंसी आ जाती है . फिलहाल एक और बयान आया है पाकिस्तान की तरफ से जो दुनिया को हंसा कर लोटपोट कर रहा है .

ये बयान पाकिस्तान ने पूरी सोची समझी तैयारी के साथ एकदम गंभीरता से दिया था लेकिन उनको नहीं पता था कि उस पाकिस्तान के ऊपर अब किसी का इतना भी विश्वास नहीं रहा कि वो उसके बड़े से बड़े अधिकारियो के एक शब्द पर भी भरोसा करे . ये बयान पाकिस्तान के रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने दिया था लेकिन दुनिया उसको ऐसे मान रही है जैसे किसी मसखरे ने कोई हंसी का चुटकुला सुना दिया हो .. यद्दपि आसिफ गफूर पूरी तरह से सीरियस दिख रहे थे .

ज्ञात हो कि पाकिस्तान ने आधिकारिक रूप से बयान दिया है कि अब उसकी धरती पर जैश ए मुहम्मद का एक भी आतंकी नहीं बचा है और अब उसका देश आतंकियों से मुक्त हो चुका है . ये वही पाकिस्तान है जो जैश के सरगना अजहर मसूद का इलाज़ करवाने का दावा करता है तो दूसरी तरफ कहता है कि उसकी धरती पर एक भी जैश का आतंकी नहीं बचा जबकि वो जैश के सरगना को अपने घर में रख कर इलाज़ करवा रहा है . साथ ही आतंकी और पाकिस्तान में नहीं , ये ही सोच कर हर तरफ हंसी छूट गयी है . फिलहाल पाकिस्तान ने ये बयान भले ही किसी सोच के साथ दिया हो पर वो बन गया है हंसी का पात्र .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW