Breaking News:

संयुक्त राष्ट्र से चीखा पाकिस्तान- “रोको भारत को… वो करने वाला है एक और हमला, वो भी इसी महीने”


न जाने ऐसा कौन सा डर है पाकिस्तान के अन्दर कि वो भारत की हर गतिविधि पर नजर रखने के साथ इतना ज्यादा शंका में है कि सेना की हर मूवमेंट उसको अपने ऊपर सम्भावित हमला लग रहा है . पिछले कुछ समय से भारत की सामरिक नीति और रणनीति में इतना बदलाव उसके अन्दर इतना डर बैठा गया है कि कभी अपनी सेना से ज्यादा आंतकियो पर इठलाता पाकिस्तान अब अपनी रक्षा के लिए दुनिया भर से गुहार लगाता फिर रहा है .

अकेले मंगल पाण्डेय ही नहीं , एक और सैनिक उसी समय चढ़ा था फांसी.. लेकिन वो दूसरा नाम मिटा दिया नकली कलमकारों ने

एक नये बयान से पाकिस्तान के अन्दर फैली दहशत सामने देखने को मिल रही है . ये बयान खुद पाकिस्तान की सरकार में विदेश मंत्री शाह महमूद क़ुरैशी ने दिया है और उन्होंने बाकायदा इस बात का दावा किया है कि पाकिस्तान के पास ‘विश्वसनीय ख़ुफ़िया जानकारी’ है कि भारत अप्रैल के तीसरे हफ़्ते में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ एक और सैन्य कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है. उनका कहना है कि भारत अपनी युद्धक तैयारियां कर रहा है एक बड़े हमले की जो लगभग पूरी हो चुकी हैं .

मुसलमानों के लिए पहली बारे नरेश अग्रवाल ने दिया है ऐसा बयान.. हर कोई हैरान है कि क्या ये वही नरेश हैं?

ये दावा उन्होंने करते हुए कहा कि उनका बयान अन्तराष्ट्रीय समुदाय को संज्ञान में लाने के साथ साथ अपने देश की जनता को सतर्क करने के लिए है . मुल्तान शहर में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, “तैयारियाँ हो रही हैं, और पाकिस्तान के ख़िलाफ़ एक और हमला होने की संभावना है. हमारी इत्तला के मुताबिक़ 16-20 अप्रैल के बीच ये कार्रवाई की जा सकती है”. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के स्थायी सदस्यों को पहले ही सूचित कर दिया है.

सीमा के सैनिको जैसे ही हालात में ड्यूटी देते हैं UP के चंदौली जिले में चकरघट्टा थाने के पुलिसकर्मी.. साबुन भी लेना है तो 30 किलोमीटर दूर जाइये

 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...