10 आतंकियों की लाशो को गुमनाम जगह दबा दिया श्रीलंकाई फ़ौज ने. फटक भी नहीं पाया कोई.. कहीं तो निकलते हैं जुलूस और शामिल होते हैं हजारों


आतंक के पहले हमले के बाद अब श्रीलंका ने भी अपने तेवर कड़े कर दिये हैं और सबसे पहले मजहबी स्थलों की तलाश आदि करने के बाद अब उसने विदेशी मौलाना और मौलवियों को फ़ौरन ही देश छोड़ देने का आदेश दिया है . इसी के साथ श्रीलंका की पुलिस को घर घर में घुस कर तलाशी लेने के आदेश दिए गये हैं ..

लड़की बोली मुस्लिम लड़के से- “अगर सच में मुझसे प्यार करते हो तो आओ हिन्दू बनो” .. अब सोच में पड़ गया है वो

लेकिन अब श्रीलंका ने वो कदम उठाया है जिसकी मांग आतंकवाद से पीड़ित कई देश कर रहे हैं . श्रीलंका ने ईस्टर के दिन ईसाईयों पर हमला कर के सैकड़ों लोगों की जान ले लेने वाले आतंकियों को पहले तो मार गिराया फिर उसके बाद अब उनमे से 10 आतंकियों की लाशो का अंतिम संस्कार करवाया .. लेकिन ये अंतिम संस्कार बेहद नया और दुनिया को सबक देने वाला है .

कई बंगलादेशियो को दबोच चुकी सहारनपुर पुलिस ने अब दबोचे 2 पाकिस्तानी

मारे गये इन आतंकियों की लाश के पास कोई भी मजहबी कृत्य नहीं किया गया और न ही किसी को इसकी अनुमति दी गयी कि वो इन लाशो के आस पास भी आये . संसार के मानवाधिकार के पैरोकारो को जवाब देने के लिए श्रीलंका सरकार ने उनके शवो को दफना तो दिया लेकिन वहां पर किसी प्रकार की कोई मजहबी गतिविधि नहीं होने दी . इस प्रकार के कड़े फैसले अक्सर इजरायल लिया करता था लेकिन अब श्रीलंका भी उन्ही देशो में शामिल हो गया है .

जीत से पहले खौफ फैला समाजवादी समर्थकों का.. किसी और को वोट की बात करने वाले का किया ये हाल

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

http://sudarshannews.in/donate-online

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...