अपने ही पाले नागों से फिर डसा गया पाकिस्तान. 8 पाकिस्तानी सैनिको की हत्या

आतंक किसी का सगा नहीं है ये आख़िरकार साबित हो रहा है पाकिस्तान में . अपने खुद के पाले नागो से बार बार डसे जाने के बाद भी आख़िरकार पाकिस्तानक को सद्बुद्धि न आये तो ये वहां के नीति निर्धारको की गलती मानी जा सकती है . एक बार फिर से पाकिस्तान शिकार हुआ है अपने लोगों द्वारा ही अपने ही लोगों की लाशें गिराए जाने का जहाँ पर बलूचिस्तान इलाके में 8 पाकिस्तानी प्रशिक्षु सैनिको की बेरहमी से हत्या कर डाली गयी है .

प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकी उत्पादक मुल्क पाकिस्तान के अशांत और विद्रोह की आग से जूझ रहे बलूचिस्तान प्रांत में एक सैन्य प्रशिक्षण शिविर पर बड़ा विद्रोही हमला हुआ है। जिसमे पाकिस्तान के आठ अंदर ट्रेनी सैनिको की मौत हो गई। जबकि इसी हमले में वहां मौजूद कई लोग घायल हो गए। हालांकि बाद में सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को भी मार गिराया है। मामले की जानकारी देते हुए सेना के अधिकारियों ने बताया कि चार आतंकवादियों ने लोरलई इलाके के में फ्रंटियर कोर में घुसने का प्रयास किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इलाके में इंसानी मांस के लोथड़ो और बारूद की गंध फ़ैल गयी है और लोग बदहवास हो कर इधर उधर भाग रहे हैं .. अतिरिक्त सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है . एक लम्बे समय से वहाँ के बलूच अलग देश की मांग करते हुए पाकिस्तानी सेना के अत्याचारों से परेशांन हो कर हथियार उठा चुके हैं . इतना ही नहीं , पाकिस्तान की सरकार ने इनके इलाके में चीन का बड़ा दखल किया है जिसके चलते यहाँ के स्थानीय निवासियों में बहुत नाराजगी है .

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW