कौन है वो ऑस्ट्रेलिया में जो लगातार कर रहा है मुस्लिम महिलाओं पर वार.. छाया है अजीब सा खौफ

इस समय ऑस्ट्रेलिया में एक अजीब सा खौफ छाया हुआ है. ऑस्ट्रेलिया में पिछले कुछ समय से अचानक से मुस्लिम महिलाओं पर हमले शुरू हो गये हैं. एक मीडिया वेबसाइट से मिली खबर के मुताबिक़, ऑस्ट्रेलिया की एक 20 वर्षीय महिला ने दावा किया है कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक ट्रेन पर नस्लीय रूप से प्रेरित हमले में उसके साथ मारपीट की गई थी. फाहिमा अदन को उसके हाथ पर खरोंच और खरोंच के साथ छोड़ दिया गया था, जब वह डांडेनॉन्ग, विक्टोरिया से एक ट्रेन में एक घटना में शामिल थी।

सोशल मीडिया फेसबुक पर मुस्लिम महिला ने खुलासा किया कि वह एक “नस्लवादी पागल महिला द्वारा किया गया हमला था, जिन्होंने उन्हें निशाना बनाया क्योंकि वे मुस्लिम हैं. अदन ने दावा किया कि जब वह “आत्मरक्षा” में वापस लड़ने लगी, तो एक व्यक्ति ने उन्हें रोकने के लिए कदम बढ़ाया, इसके अलावा एक महिला ने चीखते  हुए कहा कि उसको इस्लाम से नफरत है.

उसने कहा: “मैं इतनी आहत और घृणित हूं कि मुझे इस तरह से भी अपमानित किया गया था, मैं एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक हूं, मैं हर किसी की तरह ही सार्वजनिक परिवहन का काम करती हूं.” जब वह बाहर गई, तो उसने कहा, अनाम महिला ने “मुझे परेशान करना जारी रखा और वास्तव में मेरे दुपट्टे को मुझसे दूर कर दिया, झाड़ियों में फेंक दिया और फिर से मेरे साथ लड़ाई की”. 20 वर्षीय मुस्लिम महिला ने बताया कि इस घटना के बाद सार्वजनिक परिवहन पर यात्रा करने से डरती है. उसने ये भी बताया कि इसका शिकार अन्य कई मुस्लिम महिलाएं भी हुई हैं.

Share This Post