जिस पाकिस्तानी मंत्री ने भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी, उसका खुद पाकिस्तानियों ने किया ये हाल


कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद जिस पाकिस्तानी मंत्री ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी, उसका पाकिस्तानियों ने कूट-कूटकर बुरा हाल कर दिया है. खबर के मुताबिक़, कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले आवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में पाकिस्तानियों हमला किया गया. उनपर अंडे फेंके गये और जमकर कुटाई भी की गयी.

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद लंदन के एक होटल में पुरस्कार समारोह से बाहर निकल रहे थे, तभी उनपर हमलावर टूट पड़े. खबरों की मानें तो हमलावरों का संबंध पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी से है. पीपीपी प्रमुख बिलावल के खिलाफ अपशब्द बोले जाने को लेकर ये लोग शेख रशीद के बयान से वे नाराज थे. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के यूथ ऑर्गनाइजेशन ने इस हमले की जिम्मेदारी ले ली है.

पीपीपी यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने हमले को लेकर एक बयान जारी किया और कहा कि रशीद ने पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके विरोध में उन्होंने हमले को अंजाम दिया.

बता दें कि कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसल के बाद शेख रशीद अहमद ने भारत को धमकी देते हुए कहा था कि पीएम मोदी ने इजराइल की तर्ज पर कश्मीर में ये सब किया है और अब इजराइल की तरह ही कश्मीर में कत्लेआम होगा. रशीद ने भारत को धमकाते हुए कहा- अगर पाकिस्तान की सरजमीं पर हमला हुआ तो भारत में ना चिड़िया चहकेंगी, ना घास उगेगी ना परिंदे फड़फड़ाएंगे, हिंदुस्तान को उसकी सफाहस्ती से मिटा के रख देंगे. रशीद की अब लंदन में पिटाई हुई है और उन पर अंडे भी फेंके गए हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...