अलग होने के डर से पाकिस्तान ने बलूचिस्तान शुरू किया नरसंहार.. बलूच नेता मीर नवाज़ और उनके पोते को मार डाला गया


ये वही पाकिस्तान है जो भारत के ही अभिन्न अंग कश्मीर में दिखावे के लिए दुनिया भर में गुहार लगा रहा है लेकिन वहीं दूसरी तरफ अपने ही देश मे लगातार नरसंहार करता जा रहा अपने देश मे उन लोगों का जो मांग रहे हैं अपने हक और हकूक को.. बलूचिस्तान में पाकिस्तान की फौज के क्रूर रूप को आये दिन आपने तमाम वायरल वीडियो में देखा होगा लेकिन अब पाकिस्तान ने बदल लिया है अपना अंदाज और एक एक कर के मारना शुरू कर दिया है उन लोगों को जो मांग रहे थे आज़ादी .. इमरान खान की ताजपोशी के बाद तमाम लिबरल लोगों ने इसको कट्टरता की हार कहा था लेकिन सिर्फ सुदर्शन न्यूज ने बताया था इमरान खान के कट्टर जिहादी रूप को जो अब परत दर परत सामने भी आ रहा है ..

इस से पहले भी पाक अधिकृत कश्मीर और पख्तूनों ने भी पाकिस्तान से अलग होने की मांग कर चुके हैं लेकिन फौजी बूटों की धमक में उन्हें चुप करा दिया जाता रहा..बलूचिस्तान नेशनल पार्टी नेता मीर नवाब अमानुल्लाह जेहरी की खुजदार में गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना शुक्रवार देर रात की है। जेहरी के पाेते और अन्य दो मित्रों की भी इस घटना में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बीएनपी अध्यक्ष और राष्ट्रीय असेम्बली के सदस्य अख्तर मेंगल ने ट्वीटर पर जेहरी की हत्या की पुष्टि की है। उन्होंने जेहरी की हत्या को पार्टी और बलूचिस्तान की जनता के लिए काला दिवस करार दिया है। मेंगल ने कहा कि बीएनपी और बलूचिस्तान की जनता के लिए एक और काला दिवस। जेहरी की हत्या से हम सभी बेसहारा हो गए हैं। शहीद जेहरी और उनके मित्र तथा निर्दोष पोते की मध्य रात्रि निर्मम ढंग से हत्या का समाचार सुन सन्न रह गया हूं। अल्लाह की रहमत हो सकती है।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...