अवैध बंगलादेशियो के मुद्दे को लगातार उठाया सिर्फ सुदर्शन न्यूज ने. अब उसी मुद्दे पर अमित शाह जी मिले बंगलादेश के गृहमंत्री से.. जल्द खदेड़े जा सकते हैं घुसपैठी

ये वो विषय था जिसकी आवाज को लगातार बुलंद रखा सुदर्शन न्यूज ने . ये वो मुद्दा था जिसके लिए कई नोटिस और कई कार्यवाही की धमकी मिलने के बाद भी सुदर्शन न्यूज इंच मात्र भी विचलित नहीं हुआ . सुदर्शन न्यूज प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कई बिंदास बोल कर डाले इस विषय पर और हर बार बताया कि अवैध बंगलादेशी इस देश और यहाँ की संस्कृति के लिए किस प्रकार से नुकसानदायक हैं . अब उस तरफ सरकार ने भी दिखाई गम्भीरता .

विदित हो कि अपने फैसले लेने की क्षमता से लौह पुरुष घोषित हो चुके भारत के गृहमंत्री अमित शाह जी ने अब अवैध बंगलादेशियो की तरफ अपनी नजर घुमा दी है.. भारत को आहट मिल रही है उस नासूर से मुक्ति मिलने की जो संक्रमित कर रहे हैं इस देश की संस्कृति को और हडप रहे हैं यहाँ के संसाधन .. अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय मीटिंग के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बांग्लादेश के उनके समकक्ष असद-उज-जमां खान से विभिन्न द्विपक्षीय मुद्दों पर विस्तार से बातचीत की.

अभी मात्र दो महीने पहले देश के गृह मंत्री का पदभार संभालने और उसी समय में ही 70 साल का धारा 370 रूपी नासूर खत्म करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह की किसी विदेशी नेता के साथ यह पहली भेंटवार्ता थी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बांग्लादेश को वहां से पूर्वोत्तर में हो रही अवैध घुसपैठ पर भारत की चिंताओं के बारे में बताया. भारत-बांग्लादेश के गृह मंत्री स्तर की बातचीत की यह 7वीं बैठक थी. जिसमें बांग्लादेश के गृह मंत्री असद-उज-जमां खान के सामने इस मुद्दे को रखा गया.

Share This Post